Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: ईंट से कुचला सिर, शव पर बैठी; पुलिस पहुंची तो भेजा निकालकर फेंका... पत्नी ने पति को दी दर्दनाक मौत

यूपी के शाहजहांपुर में पति ने पत्नी से पानी मांगा तो दोनों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि महिला ने पति की ईंट से सिर कुचलकर निर्मम हत्या कर दी। महिला सिर पर तब तक प्रहार करती रही जब तक मृत्यु नहीं हो गई। पुलिस पहुंची तो सावित्री शव के ऊपर बैठी थी और पति के सिर से भेजा निकालकर फेंक रही थी।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Thu, 08 Aug 2024 06:05 PM (IST)
Hero Image
पत्नी ने पति को दी दर्दनाक मौत - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। पानी मांगने पर हुए विवाद में महिला ने पति की ईंट से सिर कुचलकर निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद वह शव पर बैठ गई। पुलिस पहुंची तो उसके सामने कुचले हुए सिर से भेजा निकालकर फेंक दिया। महिला को हिरासत में ले लिया गया है। रोजा के हथौड़ा गांव निवासी सत्यपाल स्टेडियम में चौकीदार थे। उनका अक्सर पत्नी सावित्री से किसी न किसी बात पर विवाद होता रहता था। 

गुरुवार अपराह्न लगभग तीन बजे सत्यपाल ने खाना खाने के बाद सावित्री से पानी मांगा तो वह उनसे झगड़ने लगी। दोनों घर से बाहर आए तो उनमें मारपीट होने लगी। इस बीच सावित्री ने ईंट उठाकर पति के सिर पर मार दी, जिससे वह लड़खड़ाकर गिर गए। वह उनके सिर पर तब तक प्रहार करती रही, जब तक मृत्यु नहीं हो गई। पुलिस पहुंची तो सावित्री शव के ऊपर बैठी थी और पति के सिर से भेजा निकालकर फेंक रही थी। उसे किसी तरह काबू में करके थाने ले जाया गया।

क्या बोले एएसपी सिटी? 

एएसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि सत्यपाल की शादी को 18 वर्ष से अधिक समय हो गया था। वह शराब पीते थे, जिस कारण अक्सर पत्नी से झगड़ा होता था। दोनों बच्चे कुछ दूर स्थित दूसरे घर में दादी के साथ रहते थे। उन्होंने बताया कि जिस तरह से महिला ने शव के साथ क्रूरता की है। उससे वह मानसिक बीमार भी लग रही है। पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें - 

UP News: ओलंपिक से बाहर होने पर Vinesh Phogat पर की अमर्यादित टिप्पणी, शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर