Move to Jagran APP

UP Crime: शोहदों से परेशान युवती ने फंदे पर लटकर दी जान, गांव के ही चाचा-भतीजे करते थे परेशान

UP Crime उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक युवती ने शोहदों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। युवती के पिता ने गांव के ही चाचा-भतीजे पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। सीओ सदर प्रयांक जैन ने पिता की तहरीर पर आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी पंजीकृत कर ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 27 Oct 2024 04:21 PM (IST)
Hero Image
UP Crime: पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। UP Crime: शोहदों से परेशान होकर युवती ने रविवार को फंदे पर लटककर जान दे दी। शव कमरे में दुपट्टे के फंदे से लटका मिला। पिता ने गांव के ही चाचा-भतीजे पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी पंजीकृत कर ली गई।

निगोही के एक गांव निवासी ग्रामीण ने बताया कि उनकी बेटी क्षेत्र के एक महाविद्यालय से डीएलएड कर रही थी। गांव का ही अमनदीप व उसका चाचा झर्रू बेटी को परेशान करते थे। कालेज जाते समय उन लोगों ने मोबाइल से बेटी के फोटो खींच लिए और उनके पंजाब में रह रहे बेटों के मोबाइल पर भेज दी।

इससे आहत होकर रविवार को बेटी ने कमरे में दुपट्टे के फंदे से लटककर जान दे दी। सीओ सदर प्रयांक जैन फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पिता की तहरीर पर दोनों आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी पंजीकृत कर ली। सीओ ने बताया कि युवती के भाई से फोन पर बात हुई है। जो वीडियो व फोटो उन लोगों को भेजे गए वह मांगे हैं। प्रकरण की जांच कराई जा रही है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 16 दिन बाद मिला Rishikesh से किडनैप छात्र का शव, हत्यारा गिरफ्तार; गे चैटिंग एप से जुड़ा मामला

महिलाओं के बीच मारपीट, मुकदमा दर्ज

मधुबन (मऊ): नुरुल्लाहपुर में पुरानी रंजिश को लेकर महिलाओं के बीच हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। नुरुल्लाहपुर निवासी मंजू देवी ने गांव के ही कौशल्या, सुनीता व सरस्वती के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया है कि विपक्षी महिलाओं ने 24 अक्टूबर की सुबह पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट कर घायल कर दिया और जान से मारने की भी धमकी दी।

घर से नकदी समेत लाखों की चोरी

रानीगंज : चोर बंद घर के कमरे का ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों के सामान चुरा ले गए। घटना से स्वजन आक्रोशित हैं। चोरी की घटना से गांव के लोग भी दहशत में हैं। रानीगंज के रिलालगढ़ निवासी चंद्रकेश सिंह शनिवार को अपने रिश्तेदार के घर कोहंडौर गए थे। रात में ही चोरों ने बंद घर के दरवाजे का ताला तोड़कर घर में रखें बैटरी, इनवर्टर, कीमती बर्तन के अलावा 20 ग्राम सोने के आभूषण, 250 ग्राम चांदी के जेवरात के अलावा आलमारी में रखी 25 हजार की नकदी चुरा ले गए।

रविवार सुबह जब चंद्रकेश घर पहुंचे तो देखा कि दरवाजे के ताले टूटे पड़े थे और सारा सामान बिखरा हुआ था। पीड़ित ने फौरन घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। एसओ आदित्य सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Crime: आठवीं की छात्रा से दुष्कर्म, मां अस्पताल लेकर पहुंची तो निकली दो माह की गर्भवती

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।