Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक छोटी सी लव स्टोरी; इंस्टा पर इश्क-नाबालिग से निकाह की जिद पर अड़ी युवती, शामली में किशाेर के घर पहुंची और...

मेरठ निवासी एक युवती को इंस्टाग्राम पर शामली के कैराना क्षेत्र निवासी एक 16 वर्षीय किशोर से प्रेम हो गया था। वह शादी करने के लिए 19 मई को मेरठ से किशोर के घर पहुंच गई थी। किशोर से शादी करने की जिड़ पर अड़ गई। युवती ने स्वजन को चेतावनी दी कि यदि किशोर से उसकी शादी नहीं की तो वह आत्महत्या कर लेगी।

By Akash Sharma Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 22 May 2024 01:08 PM (IST)
Hero Image
Shamli News: इंस्टाग्राम पर हुआ प्रेम, नाबालिग से निकाह की जिड़ पर अड़ी युवती

जागरण संवाददाता, शामली। इंस्टाग्राम पर एक युवती की नाबालिग से दोस्ती हो गई। दोनों में बातचीत हुई तो युवती किशोर से निकाह की जिद पर अड़ गई। रविवार को मेरठ से युवती नाबालिग के घर पहुंच गई। स्वजन ने पुलिस को बुलाया और युवती को घर छुड़वाया। सोमवार को युवती फिर से पहुंच गई और निकाह की जिद करने लगी। ऐसा नहीं होने पर उसने आत्महत्या की चेतावनी दी। अब नाबालिग के स्वजन ने डीएम को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

कैराना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने डीएम रविन्द्र सिंह को प्रार्थना-पत्र देकर बताया कि उसका 16 वर्षीय बेटा इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करता है, जिस पर उसकी दोस्ती मेरठ निवासी युवती से हो गई थी। लगातार दोनों की बात चल रही थी। युवती ने बेटे से घर का पता पूछा और रविवार को आ गई। इसके बाद बेटे से निकाह करने की जिद पर अड़ गई।

किशाेर ने किया समझाने का प्रयास

किशोर के स्वजन ने समझाने का प्रयास किया तो वह नहीं मानी। इसके बाद स्वजन ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने युवती को मेरठ ले जाकर उसके स्वजन के सुपुर्द कर दिया था। इसके बाद युवती सोमवार को दोबारा से कैराना पहुंची और किशोर से निकाह करने पर अड़ गई।

ये भी पढ़ेंः मेरठ में लॉ स्टूडेंट सालिम की हैवानियत; बेटी के दुष्कर्म की वीडियो से मां को किया ब्लैकमेल, होटल में लूटी इज्जत

ये भी पढ़ेंः Muzaffarnagar: गृहक्लेश में बहू से बोली थी सास...'अपना मुंह कभी नहीं दिखाऊंगी', सुबह मिली तालाब में लाश

आत्महत्या की दी धमकी

स्वजन का आरोप है कि युवती ने धमकी दी कि यदि निकाह नहीं किया तो आत्महत्या कर लेगी। स्वजन का आरोप है कि युवती घर में ही रह रही है। यदि कोई स्वजन युवती को उसके घर भेजने की बात करता है, तो अभद्रता करती है। उन्होंने डीएम से कार्रवाई की गुहार लगाई है। स्वजन ने कहा कि उनका पुत्र अभी नाबालिग है, वह उसकी शादी नहीं कर सकते। इसके चलते ही युवती को उसके घर भिजवा दिए जाए।