Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरे ऊपर कर्ज है, 40 लाख चाहिए', दोनों हाथों में तमंचा लेकर बोला युवक; बैंक मैनेजर की हो गई हालत खराब

शामली के एक्सिस बैंक में एक बदमाश ने मैनेजर को बंधक बनाकर 40 लाख रुपये लूट लिए। घटना की सूचना पर एसपी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। एसपी ने घटना को संदिग्ध मानते हुए मैनेजर और कैशियर से पूछताछ शुरू कर दी है। जल्द ही घटना का राजफाश करने का दावा किया गया है।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Tue, 01 Oct 2024 06:42 PM (IST)
Hero Image
बैंक में लूट के बाद पूछताछ करती पुलिस

जागरण संवाददाता, शामली। शामली के एक्सिस बैंक में मैनेजर को तमंचे के बल पर लेकर एक बदमाश 40 लाख रुपये लूटकर फरार हो गया। घटना की सूचना पर एसपी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे है। सीसीटीवी के आधार पर जांच की जा रही है।

एसपी ने घटना संदिग्ध मानते हुए मैनेजर और कैशियर से पूछताछ शुरू कर दी है। जल्द ही घटना का राजफाश करने का दावा किया गया।

कोतवाली क्षेत्र के धीमानपुरा में एक्सिस बैंक है। दोपहर दो बजे से युवक मास्क लगाकर बैंक में पहुंचा और मैनेजर के कक्ष में जाकर बैठ गया।

आरोपित के ऊपर 38 लाख का कर्ज

इसके बाद आरोपित ने मैनेजर नमन जैन निवासी बडौत से कहा कि मेरे ऊपर 38 लाख रुपये का कर्जा है। मुझे 40 लाख रुपये चाहिए। नहीं दिए तो गोली मार दूंगा। इसके बाद आरोपित बदमाश ने दोनों हाथों में तमंचे निकाल लिए और मैनेजर को बंधक बनाया। मैनेजर के इशारे पर कैशियर रोहित कुमार 40 लाख रुपये लेकर मैनेजर के कक्ष में पहुंचा। आरोपित बदमाश ने दोनों को बंधक बना लिया और 40 लाख रुपये लेकर फरार होने लगा।

बैंक में कैश लेकर आए एलआइसी के कैशियर के साथ गार्ड आया था। उसने घटना को देखते हुए आरोपित पर राइफल तान दी, लेकिन मैनेजर ने गोली मारने से मना कर दिया। इसके बाद आरोपित बदमाश वहां से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- शामली में डिप्टी कमिश्नर बेटे की हत्या के प्रयास की आशंका; स्कूल में घुस गए बदमाश, मुकदमा दर्ज

सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

सूचना पर एसपी राम सेवक गौतम, एएसपी संतोष कुमार सिंह कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है।

एसपी राम सेवक गौतम ने बताया कि घटना के संबंध में पांच टीमों को लगाया है। मैनेजर से जानकारी ली जा रही है। जल्द ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा। एलडीएम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली।

बाइक से शहर में होते हुए फरार हो गया बदमाश

बैंक कर्मियों के अनुसार घटना के बाद आरोपित बाइक पर शहर से होते हुए फरार हुआ है। पुलिस शहर में लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है। बैंक का कोई स्थाई सुरक्षा कर्मी नहीं है। घटना के दौरान बैंक में कुल 21 कर्मचारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- UP News: मंदिरों के पास नॉनवेज होटल चलने का विरोध, Hotel पर पढ़ा हनुमान चालीसा; जयश्री राम के नारे लगाए

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें