Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरे कपड़े अभी तक क्यों नहीं सिले', युवक ने इतना कहा तो दर्जी ने सीने में घोंप दी कैंची- हो गई दर्दनाक मौत

Shamli Tailor News मृतक के भाई सावेज की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद इमरान व हारुण पुत्रगण अय्यूब निवासीगण मोहल्ला कायस्थवाड़ा कस्बा कैराना के खिलाफ धारा-103(1) व 352 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। नए कानून के तहत कैराना कोतवाली में यह पहला मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं मृतक के घर पर कोहराम मच गया है।

By Akash Sharma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 06 Jul 2024 08:58 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने नए कानून के तहत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

संवाद सूत्र, जागरण, कैराना। कपड़े देरी से सिलने पर एक युवक की दर्जी से कहासुनी हो गई। इस बीच दर्जी ने अपने भाई के साथ मिलकर युवक के सीने में कैंची घोंपकर उसकी हत्या कर दी। दोनों मौके से फरार हो गए।

शोर-शराबा होने पर आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया।

कपड़े लेने दर्जी की दुकान पर गया था शाहिद

कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला छड़ियान निवासी 38 वर्षीय शाहिद उर्फ कालू ने एक जुलाई को मोहल्ले में ही स्थित नाज टेलर्स नाम से इमरान व हारुण की दर्जी की दुकान पर पेंट-शर्ट सिलवाने के लिए दिए थे। शनिवार दोपहर करीब 12 बजे शाहिद मोहल्ले के ही दो युवकों के साथ में कपड़े लेने के लिए नाज टेलर्स की दुकान पर पहुंचा। तब तक कपड़े नहीं सिले थे।

वक्त पर कपड़े नहीं सिलने पर हुआ विवाद  

इस बात को लेकर दर्जी इमरान और शाहिद के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद इमरान और हारूण ने युवक के सीने में कैंची घोंप दी। जिससे युवक गंभीर होकर गिर गया और आरोपित मौके से फरार हो गए। पीड़ित के साथ गए राशिद और नाजिम ने शाेर-शराबा किया। जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल को सीएचसी कैराना में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर एएसपी संतोष कुमार सिंह, सीओ सिटी श्याम सिंह और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मौत की सूचना पर मृतक पक्ष के लोग कोतवाली पहुंचे और एएसपी संतोष कुमार सिंह के मिलकर आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। 

विवाद के चलते दर्जी ने युवक की हत्या की है। शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-संतोष कुमार सिंह, एएसपी

यह भी पढ़ें : थाने जाकर पुलिस से पति बोला; हुजूर 'गब्बर सिंह' की वजह से मेरी बीवी मर गई...यह है पूरा मामला