Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सर्वधर्म प्रार्थना से जुड़कर हम सभी करेंगे प्रार्थना : अभिलाष

मंगलवार को फिल्म अभिनेता अभिलाष चौधरी ने अपनी एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपील करते हुए कहा कि कोरोना के कारण न जाने कितने अपनों को हमने खो दिया है।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 08 Jun 2021 11:41 PM (IST)
Hero Image
सर्वधर्म प्रार्थना से जुड़कर हम सभी करेंगे प्रार्थना : अभिलाष

शामली, जागरण टीम। मंगलवार को फिल्म अभिनेता अभिलाष चौधरी ने अपनी एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपील करते हुए कहा कि कोरोना के कारण न जाने कितने अपनों को हमने खो दिया है। हजारों लोग अभी भी कोरोना से लड़ रहे हैं और इन सबकी देखभाल करने वाले डाक्टर, पुलिस, प्रशासन आदि लोगों के लिए प्रार्थना करने को दैनिक जागरण की ओर से सर्वधर्म अभियान चलाया गया है। आप सभी से अपील करता हूं कि आप सभी जहां भी हैं वहीं से दो मिनट का मौन धारण करके प्रार्थना करें। मैं भी दैनिक जागरण के कार्यक्रम से जुड़कर सभी लोगों के लिए प्रार्थना करूंगा।

-अभिलाष चौधरी, फिल्म अभिनेता।

मैं कोरोना की इस मुश्किल घड़ी में संक्रमण से लड़ रहे पीड़ितों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं और कोरोना के कारण इस दुनिया को अलविदा कह गए लोगों को श्रद्धांजलि देती हूं।

-आशु त्यागी, प्रधानाचार्य स्काटिश इंटरनेशनल

---

दैनिक जागरण के सर्वधर्म प्रार्थना अभियान की संवेदनाओं को हमारा कोटि-कोटि नमन। सर्वधर्म सामूहिक उपासना में बहुत ही शक्ति होती है। सर्वधर्म प्रार्थना अपने खोए हुए स्वजनों को भी आत्म शांति प्रदान करेगी। कार्यक्रम में हम सपरिवार सम्मिलित होंगे।

राजपाल शर्मा (पूर्व प्रवक्ता), ग्राम जाफरपुर कोरोना की इस लड़ाई में हमने अपने अनेक साथियों को खो दिया है। इनमें से कुछ हमारे अपने परिचित, रिश्तेदार थे और कुछ ऐसे साथी जिनको हम नहीं जानते। निश्चित रूप से उन सब को खो देना हमारे लिए एक गहरा आघात है। हम अपने उन साथियों की अंतिम यात्रा में भी सम्मिलित नहीं हो पाए, लेकिन हमारी संवेदनाएं और भावनाएं उनके साथ तब भी जुड़ी थी और आज भी जुड़ी हैं। आज दैनिक जागरण सर्वधर्म सभा को आयोजित कर रहा है, इसलिए सभी साथी 2 मिनट का मौन अपने उन साथियों के लिए जरूर रखें, जिन्हें हमने खोया है। मैं भी सुबह 11 बजे कार्यक्रम में शामिल रहूंगा।

-डा. अनुराग शर्मा, प्रवक्ता वीवी इंटर कालेज शामली कोरोना ने हमारे बहुत अपनों को छीन लिया है। ऐसे सभी लोगों को दैनिक जागरण के सर्वधर्म कार्यक्रम से जुड़कर मैं श्रद्धांजलि दूंगा। साथ ही कोरोना से लड़ रहे पीड़ितों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी करता हूं।

-डा. अरुण कुमार गोयल, प्रधानाचार्य सिल्वर बैल्स स्कूल कोरोना संक्रमण से देश पूरी तरह लड़ा है। इसी हराने के लिए सभी ने अपने स्तर से पूरा प्रयास किया है। कोविड-19 के चलते हमारे नौ शिक्षक भी शहीद हो गए। दैनिक जागरण की ओर से सर्वधर्म प्रार्थना का निर्णय लिया है। वह बेहतर है। आज सुबह 11 बजे मैं भी प्रार्थना कार्यक्रम में शामिल रहूंगा।

-नितिन पंवार, शिक्षक