Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shamli News: 'कैराना का डॉन कौन'; चर्चाओं में ढाई फीट के अजीम मंसूरी, कभी शादी के लिए थाने में लगाई थी गुहार

Azim Mansoori News Shamli नगर के मोहल्ला जोड़वा कुआं निवासी अजीम मंसूरी वर्षों से अपने निकाह को लेकर नेताओं पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से फरियाद करते चले आ रहे थे। जिसके चलते वह खूब सुर्खियों में रहे। अब उनकी रील्स सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रही हैं। अजीम को ग्रेजुएट पत्नी मिली हैं। अजीम की रील को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं।

By abhishek kaushikEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 20 Sep 2023 08:07 AM (IST)
Hero Image
Shamli News: कैराना का डॉन बताने वाले अजीम सोशल मीडिया पर छा रहे हैं।

शामली, जागरण संवाददाता। थाने में पुलिसकर्मियों से शादी की गुहार लगाकर चर्चा में आए ढाई फीट के अजीम मंसूरी अब इंस्टाग्राम पर रिल्स बनाने को लेकर चर्चाओं में है। इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में वह खुद को कैराना का डॉन बताकर वीडियो लाइक और कमेंट करने की बात कह रहा है।

दो साल पहले शादी के लिए चर्चा में रहे थे अजीम

कैराना के मोहल्ला जोड़वा कुआं निवासी 32 वर्षीय अजीम मंसूरी ने दो साल पहले मई 2021 में महिला थाना पहुंचकर पुलिसकर्मियों से शादी करने की गुहार लगाई थी। इसके बाद से ही वह चर्चाओं में रहे और एक साल पहले हापुड़ निवासी लड़की के साथ उनका विवाह हो गया था।

ये भी पढ़ेंः यूपी के इस शहर में धारा 144 लागू, 15 नवंबर तक किसी भी आयोजन के लिए लेनी होगी प्रशासन की अनुमति

इंस्टाग्राम पर सुर्खियां बंटोर रही हैं अजीम की रील

इन दिनों अजीम मंसूरी इंस्टाग्राम पर रील बनाने को लेकर खूब चर्चाओं में है। इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में वह खुद को कैराना का डॉन बता रहे हैं और लोगों को वीडियो लाइक व कमेंट करने की बात भी कह रहे हैं। इसके अलावा दूसरी वीडियो में उन्होंने पुलिस की टोपी भी लगा रखी है। इससे पहले हथियार के साथ अजीम का फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने पर कैराना पुलिस ने उनको थाने बुलाया था और माफीनामा लिया था। इसके बावजूद इंटरनेट मीडिया पर खुद को डॉन बता रहे हैं।

Agra News: पिनाहट में पुलिस टीम पर लाठी-डंडों से हमला, थानाध्यक्ष और महिला पुलिसकर्मी घायल, तीन लोग पकड़े

12 सालों तक एक ही कक्षा में रहे थे अजीम

अजीम मंसूरी ने कैराना के गोशाला मार्ग पर स्थित आरआर कान्वेंट स्कूल में कक्षा दो तक पढ़ाई हासिल की, लेकिन लगातार 12 साल तक फेल होने के कारण कक्षा 2 में ही पढ़ाई करते रहे। उनकी पत्नी बुशरा बीकाम तक पढ़ी हुई है।