Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: गुंडा एक्ट की तारीख कर लौट रहा था युवक, तभी कुछ लोग उठाकर लेकर ले गए प्रेमिका के घर और फिर...

Shamli Latest News In Hindi आरोप है कि लड़की के स्वजन व रिश्तेदारों ने रातभर युवक को बंधक बनाकर उसकी पिटाई की और शुक्रवार सुबह घायलावस्था में घर के बाहर फेंक दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे मेरठ मेडिकल रेफर कर दिया। जहां उसकी हालात गंभीर है।

By Akash Sharma Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 23 Jun 2024 09:37 AM (IST)
Hero Image
Shamli News: युवक को बंधक बनाकर प्रेमिका के घर पीटने का मामला। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता,शामली। गुंडा अधिनियम के मामले में तारीख पर गए युवक को लौटते समय कुछ लोगों ने उठा लिया और प्रेमिका के घर ले गए। इसके बाद रातभर युवक की पिटाई की गई। सुबह घर के बाहर फेंक दिया। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

शनिवार को झिंझाना थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसके पुत्र का गांव की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह लड़की वर्तमान में शामली में रिश्तेदारी में रह रही है। करीब एक साल पहले दोनों घर से चले गए थे और बाद में वापस अपने-अपने घर आ गए थे।

इस मामले में किशोरी के स्वजन ने झिंझाना थाने पर उसके पुत्र के खिलाफ लड़की को ले जाकर दुष्कर्म करने और पोस्को एक्ट की धारा में मामला दर्ज किया था। इस मामले में युवक जेल गया था और करीब छह माह पहले जमानत पर आया था। स्वजन का कहना है कि पुलिस ने उसके विरुद्ध गुंडा अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज कर लिया था।

ये भी पढ़ेंः मेरठ एसएसपी के एक्शन से खाकी में खलबली; तीन चौकी प्रभारी और दारोला थाने के एसएसआई समेत पांच थानों के दारोगा पर कार्रवाई

तारीख पर गया था तहसील

महिला के मुताबिक दो दिन पहले गुरुवार को उसका पुत्र बनत के निकट शामली तहसील में गुंडा अधिनियम के मामले में तारीख पर गया था। जब वह तहसील से लौट रहा था आरोप है कि लड़की के रिश्तेदार व स्वजन ने शामली में सहारनपुर तिराहे से युवक को उठा लिया और शामली में लड़की के रिश्तेदार के घर के ले गए।

ये भी पढ़ेंः 'कमरे में सोने को बुलाते हैं इंस्पेक्टर...,घर पर शादी के लिए मना कर दो', आगरा में महिला दारोगा के आरोपों से मची खलबली

कोतवाली थानाध्यक्ष समय पाल अत्री ने बताया कि मामले की जांच कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें