Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शामली में डिप्टी कमिश्नर बेटे की हत्या के प्रयास की आशंका; स्कूल में घुस गए बदमाश, मुकदमा दर्ज

मथुरा में राज्यकर विभाग में डिप्टी कमिश्नर के पद पर तैनात सुनील सत्यम की हत्या के लिए बदमाश उनके विद्यालय में घुस गए लेकिन उस रात वह अपने परिवार के साथ विद्यालय में नहीं थे। इसके बाद आरोपित चोरी कर वहां से फरार हो गए। डिप्टी कमिश्नर के पिता ने झिंझाना थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस प्रकरण को चोरी की घटना मानते हुए जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 01 Oct 2024 09:59 AM (IST)
Hero Image
खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, शामली। मथुरा में तैनात राज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर के पिता ने बेटे की हत्या की आशंका जताते हुए झिंझाना थाने में तहरीर दी थी। स्वजन का कहना है कि बेटे के साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है।

पुलिस का दावा है कि बदमाश डिप्टी कमिश्नर के पिता के विद्यालय में चोरी के उद्देश्य से घुसे थे, इसलिए चोरी का ही मुकदमा दर्ज किया गया है। दो टीम वारदात के राजफाश के लिए लगी हैं। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

सुनील सत्यम मथुरा में राज्य कर विभाग में डिप्टी कमिश्नर हैं

झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव हथछोया निवासी प्रेम सिंह दिलावरे ने बताया कि उनका पुत्र सुनील सत्यम मथुरा में राज्य कर विभाग में डिप्टी कमिश्नर हैं। रविवार को दर्ज मुकदमे में प्रेम सिंह ने बताया कि घर के पास ही उन्होंने देवस्थली विद्यापीठ नाम से विद्यालय बना रखा है, जिसमें रहने की भी व्यवस्था है।

उस रात विद्यालय में नहीं थे

बेटा अकसर शनिवार को अपने परिवार के साथ हथछोया आता है, और विद्यालय में ही रुकता है। शनिवार रात कुछ लोग विद्यालय में चोरी से घुस गए थे। रविवार सुबह उन्हें पता चला। उन्होंने आशंका जताई कि बदमाश उनके पुत्र की हत्या भी कर सकते थे। गनीमत रही कि वह शनिवार रात विद्यालय में नहीं थे। इसके बाद बदमाशों ने विद्यालयों में तोड़फोड़ कर सामान चोरी कर लिया और फरार हो गए। उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर प्रकरण की गंभीरता से जांच करने की मांग की थी।

ये भी पढ़ेंः उत्तराखंड पुलिस ने अरबों की धाेखाधड़ी करने वाले बाबा अमरीक गैंग का किया सफाया; अंतिम इनामी आरोपित भी गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः Aligarh News: राम बरात से लौट रहे युवकों को पीटकर फायरिंग, गुस्साए लोगों ने बाइक में की तोड़फोड़

चोरी की रिपोर्ट की दर्ज

थाना प्रभारी धमेंद्र सिंह ने बताया कि यदि बदमाशों को घटना को ही अंजाम देना था, तो वह स्कूल में तोड़फोड़ या फिर चोरी नहीं करते। शुरुआती जांच में मामला चोरी का लग रहा है, इसलिए रिपोर्ट भी चोरी की दर्ज की गई है। घटना के राजफाश के लिए दो टीमों को लगाया है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।  

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें