Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shamli News: दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया, तो दारोगा के वाट्सएप पर पति ने भेज दी पत्नी की अश्लील वीडियाे

Shamli Latest News In Hindi Today पति ने पत्नी की अश्लील वीडियो की प्रसारित महिला ने लिखवा दिया एक और मुकदमा। महिला ने बताया कि मुकदमें की विवेचना चल रही है लेकिन ससुराल पक्ष के लोग फैसला का दबाव बना रहे हैं। विवेचना के दौरान उसके पति ने एक दारोगा के वाट्सएप पर उसकी अश्लील वीडियो भी भेज दी। जिससे समाज में उसकी छवि धूमिल हुई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 26 Dec 2023 01:01 PM (IST)
Hero Image
पति ने पत्नी की अश्लील वीडियो की प्रसारित, महिला ने लिखवा दिया एक और मुकदमा

जागरण संवाददाता, शामली। दहेज की मांग करने के बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस विवेचना के दौरान पति ने अपनी पत्नी की अश्लील वीडियो महिला दारोगा के वाट्सएप पर भेज दी। जिसकी जानकारी मिलने के बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ दूसरा मुकदमा भी दर्ज करा दिया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दो साल पहले की थी शादी

आदर्श मंडी क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला की शादी दो साल पहले कस्बा बनत निवासी युवक के साथ हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के बाद ससुराल पक्ष की ओर से लगातार अतिरिक्त दहेज की मांग की गई, जिसके बाद उनके बीच विवाद हुआ और महिला ने आदर्श मंडी थाने में मुकदम दर्ज करा दिया था। महिला ने आरोप लगाए हैं कि विवेचना के दौरान पति ने दारोगा के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेज दी।

ये भी पढ़ेंः UP Police Cop Martyred: सचिन राठी के बलिदान से परिवार में कोहराम, 2019 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर हुए थे भर्ती

 पीड़िता की तहरीर पर एसएसपी अभिषेक के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर