Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Iqra Hasan: केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने संसद में की कैराना सांसद की तारीफ, इकरा हसन ने दिया धन्यवाद

Iqra Hasan Update News कैराना से पहली बार लोकसभा चुनाव जीतकर संसद पहुंची सपा सांसद इकरा हसन ने अपनी पढ़ाई लंदन से की है। वे कैराना में बालिकाओं की शिक्षा के लिए कॉलेज खुलवाने की मांग कर चुकी हैं। इकरा हसन को अखिलेश यादव यूथ आइकन के तौर पर देखते हैं। केंद्रीय मंत्री की तारीफ का वीडियो इकरा हसन ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 05 Aug 2024 09:15 AM (IST)
Hero Image
Iqra Hasan: संसद में सांसद इकरा हसन की भाषण की तारीफ करने लगे केंद्रीय शिक्षा मंत्री धमेंद्र प्रधान

जागरण संवाददाता शामली। MP Iqra Hasan: पिछले दिनों संसद में कैराना लोकसभा क्षेत्र में शिक्षा की समस्या बताते हुए सांसद इकरा हसन ने नए कॉलेजों की शिक्षा मंत्री से मांग की थी। जवाब देने के लिए जैसे ही शिक्षा मंत्री खड़े हुए तो उन्होंने सांसद इकरा हसन के भाषण की तारीफ की।

शिक्षा मंत्री ने उनके भाषण को लेकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित उनकी वीडियो का भी जिक्र किया। इस पर इकरा हसन ने इंस्टाग्राम पर केंद्रीय शिक्षा मंत्री की वीडियो प्रसारित करते हुए उनका धन्यवाद किया है।

शामली में कॉलेज के लिए की थी मांग

दरअसल, पिछले दिनों सांसद इकरा हसन ने कैराना, ऊन में बालिकाओं के लिए डिग्री कॉलेज, शामली में केंद्रीय विद्यालय और नवोदय विद्यालय खुलवाने की मांग की थी। उन्होंने अंग्रेजी भाषा मे शिक्षा मंत्री से अनुरोध भी किया था। अब इंटरनेट मीडिया पर संसद भवन की एक वीडियो प्रसारित हो रही है। जिसमें केंद्रीय शिक्षा मंत्री कैराना की सांसद इकरा हसन की तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः UP News: पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी का बेटा दुबई जाने से पहले अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से पकड़ा

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: महोबा-झांसी में आज भारी बारिश की चेतावनी, कैसा रहेगा यूपी में मौसम का हाल; देखें लेटेस्ट अपडेट

केंद्रीय मंत्री ने कहा, कि एक नई सदस्य आई है इकरा हसन। मैंने अभी तक इंटरनेट मीडिया पर उनके भाषण की वीडियो देखी थी, लेकिन आज संसद में उनको बोलते हुए सुना है। मैं इकरा हसन को शुभकामनाएं देता हूं। इसके बाद इकरा हसन ने इंस्टाग्राम पेज पर वीडयो प्रसारित कर शिक्षा मंत्री धमेंद्र प्रधान का धन्यवाद किया।  

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर