Move to Jagran APP

यूपी का यह जिला दो सप्ताह तक रहेगा VVIP, मोदी-शाह; जयंत-राजनाथ और हेमा मालिनी समेत कई दिग्गज कर सकते हैं जनसभा

लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होती जा रही है। कैराना लोकसभा सीट पर सभी की नजर है। ऐसे में भाजपा कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है। तभी तो स्थानीय स्तर से प्रधानमंत्री से लेकर गृहमंत्री रक्षा मंत्री और हेमा मालिनी से लेकर स्मृति इरानी के कार्यक्रम का समय मांगा गया है। ऐसे में अप्रैल के पहले और दूसरे सप्ताह में जिले में बड़े-बड़े दिग्गजों के पहुंचने की उम्मीद है।

By Akash Sharma Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 02 Apr 2024 09:01 AM (IST)
Hero Image
यूपी का यह जिला दो सप्ताह तक रहेगा VVIP

आकाश शर्मा, शामली। (Lok Sabha Election 2024) लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होती जा रही है। कैराना लोकसभा सीट पर सभी की नजर है। ऐसे में भाजपा कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है। तभी तो स्थानीय स्तर से प्रधानमंत्री से लेकर गृहमंत्री, रक्षा मंत्री और हेमा मालिनी से लेकर स्मृति इरानी के कार्यक्रम का समय मांगा गया है। ऐसे में अप्रैल के पहले और दूसरे सप्ताह में जिले में बड़े-बड़े दिग्गजों के पहुंचने की उम्मीद है।

लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी मंच सज चुका है। कैराना लोकसभा सीट पर भाजपा पार्टी कार्यालय से मुख्यालय को एक सूची भेजी गई है, जिसमें प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का नाम भी शामिल है। इसके अलावा हेमा मालिनी और स्मृति रानी के कार्यक्रम के लिए समय मांगा जा रहा है।

साल 2019 के चुनाव में भी प्रधानमंत्री और स्मृति रानी को बुलाने के लिए न्योता भेजा गया था, लेकिन तब कार्यक्रम नहीं मिल सका था। दूसरी ओर राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी भी शामली जिले में कई जनसभा को संबोधित करेंगे। उधर, ऊन क्षेत्र में ठाकुर और जाट वोट अधिक हैं। रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी का पांच अप्रैल का कार्यक्रम है। उनके साथ राजनाथ सिंह की सभा हो, इसलिए उनका समय मांगा गया है।

इसे भी पढ़ें: सपा ने बदला एक और प्रत्याशी, खींचतान के बाद कटा भानु प्रताप का टिकट; अखिलेश ने इस दिग्गज नेता पर जताया भरोसा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।