Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Iqra Hasan: शाहरुख खान की फैन हैं कैराना सांसद इकरा हसन; बोलीं, लंदन में भी बॉलीवुड एक्टर के दीवाने

Kairana MP Iqra Hasan Update News In Hindi समाजवादी पार्टी की युवा सांसद इकरा हसन संसद में धर्मेंद्र प्रधान से भी तारीफ सुन चुकी हैं। लंदन से पढ़ाई करने वाली इकरा हसन कैराना में बालिकाओं के लिए डिग्री कॉलेज और नवोदय विद्यालय खुलवाने के लिए संसद में खुलकर बोली थीं। इसक बाद उनका इंटरव्यू वायरल हुआ जिसमें उनके पंसदीदा बॉलीवुड कलाकार के बारे में पूछा गया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 10 Aug 2024 11:11 AM (IST)
Hero Image
Iqra Hasan: कैराना से समाजवादी पार्टी की सांसद हैं इकरा हसन।

जागरण संवाददाता, शामली। Kairana MP Iqra Hasan: कैराना से सपा सांसद इकरा हसन के सोशल साइट्स पर लाखों फैन है। युवा वर्ग से लेकर बुजुर्ग महिलाओं तक उनको काफी पसंद करते है, लेकिन जब एक इंटरव्यू में इकरा हसन से फेवरेट एक्टर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मेरे फेवरेट एक्टर शाहरुख खान है।

सांसद इकरा ने कहा कि शाहरुख खान के जैसी फिल्में आज तक कोई नहीं बना सका, मेरे अलावा भी उनके करोड़ों फैन है। सांसद बोलीं कि न केवल भारत जब मैं लंदन में रहती थी तो वहां भी लोग शाहरुख खान का जिक्र करते थे। जब-जब हिंदुस्तान का नाम लिया जाता था तो लोग शाहरुख खान और उनकी फिल्मों की भी तारीफ करते थे।

इंटरनेट मीडिया पर खूब प्रसारित हो रही वीडियो

जिस इंटरव्यू में सांसद इकरा हसन (Iqra Hasan)ने शाहरुख खान की तारीफ की है। वह वीडियो इंस्टाग्राम और फेसबुक आदि सोशल आकाउंट पर खूब प्रसारित हो रही है। इकरा हसन के पेज से भी वीडियो को प्रसारित किया गया।

Read Also: UP News: उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के सख्त निर्देश, ड्यूटी से गायब चल रहे 15 चिकित्सक होंगे बर्खास्त

Read Also: Iqra Hasan: अब पाकिस्तानी आम ने बढ़ाई कैराना सांसद इकरा हसन की टेंशन, प्रतिनिधि को थाने भेज करानी पड़ी रिपोर्ट

संसद में इकरा की तारीफ कर चुके हैं शिक्षा मंत्री

इकरा हसन की फैन फॉलोइंग के साथ ही लोग उनके भाषण की तारीफ भी करते हैं। जब पहली बार इकरा हसन ने संसद में अपनी बात रखी तो सपा सांसद डिंपल यादव समेत कई लोगों ने उनकी वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर साझा करते हुए इकरा हसन को शुभकामनाएं दी थी। दूसरे भाषण के बाद केंद्रीय शिक्षा मंत्री धमेंद्र प्रधान ने संसद में उनकी तारीफ की।  

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर