Move to Jagran APP

Girls Love Story: हरिद्वार में थीं दाेनों, पुलिस ने पकड़ा तो सात फेरों और सात जन्म तक साथ रहने की जिद पर अड़ी दो युवतियां

Shamli Update News In Hindi दोनों युवतियों के परिजनों ने थानाभावन और गढ़ीपुख्ता थाने में मामला दर्ज कराया था। शनिवार को पुलिस ने उनको हरिद्वार से बरामद कर लिया था। देर शाम तक दोनों ही एक साथ रहने की जिद पर अड़ी रहीं। रात में पुलिस ने दोनों को वन स्टाप सेंटर भेज दिया। दोनों ने कहा वे बालिग हैं।

By abhishek kaushik Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 12 May 2024 01:46 PM (IST)Updated: Sun, 12 May 2024 01:46 PM (IST)
दो युवतियां साथ रहने और शादी करने की जिद पर अड़ी।

संवादसूत्र, जागरण, गढ़ीपुख्ता/शामली। दो युवतियां 26 जनवरी को अचानक अपने-अपने घरों से लापता हो गई थीं, जिसमें एक लड़की थाना गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के गांव तो दूसरी थाना थानाभवन क्षेत्र के गांव से है। दोनों को पुलिस ने बरामद किया। अब वे एक साथ रहने की जिद पर अड़ी हैं।

बताया गया कि गढ़ीपुख्ता थानाक्षेत्र निवासी युवती की रिश्तेदारी थानाभवन क्षेत्र में थी, जहां पर उसका आना-जाना था। इस दौरान उसकी मुलाकात रिश्तेदारी में ही एक युवती से हो गई। दोनों में बातचीत के बाद दोस्ती हो गई थी। उनके संबंध के बारे में किसी को पता नहीं था।

अचानक घर से लापता होने पर सभी हुए हैरान

26 जनवरी को अचानक दोनों ही घरों से लापता हो गई थी। स्वजन ने अलग-अलग थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि दोनों आपस में बातचीत करती हैं, जिसके बाद पुष्टि हो गई कि वह एक साथ गई हैं। तभी से पुलिस उनको तलाश कर रही थी।

ये भी पढ़ेंः UP News: लोकसभा चुनाव के बीच राजनीति से सन्यास, भाजपा नेता श्रीभगवान ने शुकतीर्थ में गंगा तट पर अपने गुरु से ली दीक्षा

पुलिस का पता चला कि दोनों युवतियां हरिद्वार में हैं। टीम ने शनिवार को उनको हरिद्वार की एक फैक्ट्री से बरामद कर लिया था। थाने लाने के बाद स्वजन को जानकारी दी तो वह भी पहुंच गए थे। युवतियों ने कहा कि वह एक साथ ही रहेंगी। दोनों बालिग हैं।

ये भी पढ़ेंः Agra: लव मैरिज के बाद पत्नी वेब सीरीज में एक्ट्रेस बनीं, अभिनेत्री बनना पति को नापसंद, बोला-'एक्टिंग छोड़ेगी तभी रखूंगा अपने साथ'

स्वजन ने समझाने का किया प्रयास

स्वजन ने उनको समझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने किसी की बात नहीं मानी। दिनभर थाने में दोनों युवतियों के स्वजन और रिश्तेदार मौजूद रहे, लेकिन बात नहीं बनी। युवतियां साथ रहने की जिद पर अड़ी रहीं।

थाना प्रभारी ने बताया कि युवतियां एक साथ ही गई थीं। हरिद्वार में साथ ही रह रही थीं। उन्होंने स्वजन के साथ जाने से भी इनकार कर दिया। रात में उनको वन स्टाप सेंटर भेज दिया गया था। साथ ही अधिकारियों को भी अवगत करा दिया था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.