Move to Jagran APP

Shamli News: कैराना में बहन की गाली देने पर युवक की गला दबाकर हत्या, गन्ने के खेत से बरामद हुई लाश

कैराना कोतवाली क्षेत्र में एक लापता ई-रिक्शा चालक का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। मृतक के चाचा ने दो नामजद के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। बताया जा रहा है कि बहन की गाली देने के विरोध में युवक की हत्या की गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

By Akash Sharma Edited By: Abhishek Saxena Updated: Thu, 29 Aug 2024 12:13 PM (IST)
Hero Image
Shamli News: खबर में पुलिस का सांकेतिक फोटो उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, शामली। दो दिन से लापता ई-रिक्शा चालक का शव पुलिस ने गन्ने के खेत से बरामद कर लिया। युवक की हत्या कर शव को छिपाया गया था। एक दिन पहले पुलिस ने ई-रिक्शा बरामद कर ली थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मृतक के चाचा ने दो नामजद के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। बताया कि बहन की गाली देने के विरोध में युवक की हत्या की गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खेलकलां निवासी सलीम उर्फ काला दिव्यांग है, इसलिए उनका बड़ा पुत्र 19 वर्षीय समीर ई-रिक्शा चलाता था। 26 अगस्त को वह ई-रिक्शा लेकर घर से निकला, लेकिन देर शाम तक घर नहीं पहुंचा। उसके चाचा मुजम्मिल ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस युवक को तलाश कर रही थी। मंगलवार को पुलिस ने रामडा रोड बरात घर के निकट से ई-रिक्शा को बरामद कर लिया था। वहां लगे सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की।

खेत में पड़ा था शव

बुधवार को गांव नगला राई निवासी किसान सिकंदर के गन्ने के खेत में युवक का शव होने की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर सीओ कैराना, थाना प्रभारी और फोरेंसिक टीम पहुंची और पड़ताल की। शव देखकर लग रहा था कि कमीज से गला घोटकर युवक की हत्या की गई है। युवक के पेट पर भी चोट के निशान थे। देखकर ऐसा लग रहा था कि आरोपितों ने पहले युवक की जमकर पिटाई की थी। इसके बाद हत्या की। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मृतक के चाचा ने दी तहरीर

मृतक के चाचा ने ई-रिक्शा चालक समीर पुत्र नजाकत और फैजान पुत्र सुक्का निवासी मोहल्ला अफगानान के खिलाफ तहरीर दी है। चाचा मुजम्मिल ने बताया कि आरोपित समीर मृतक की ई-रिक्शा के पास भी देखा गया था। सोमवार को दोनों का झगड़ा भी हुआ था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गाली देने पर की थी हत्या, एक हिरासत में

कैराना कोतवाली पुलिस ने आरोपित समीर को हिरासत में लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि समीर पुत्र सलीम ने उसको बहन की गाली दी थी, जिसके बाद उनके बीच विवाद हुआ था।

सीओ अमरदीप मौर्य ने बताया कि दो दिन से लापता युवक का शव बरामद हुआ है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर राजफाश के लिए तीन टीमों को लगाया है। एक युवक हिरासत में है। उससे पूछताछ की जा रही है। उसने महत्वपूर्ण जानकारी भी दी है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।