Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Iqra Hasan: अब पाकिस्तानी आम ने बढ़ाई कैराना सांसद इकरा हसन की टेंशन, प्रतिनिधि को थाने भेज करानी पड़ी रिपोर्ट

सोशल मीडिया पर बुधवार को एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हुई जिसमें दावा किया गया कि कैराना सांसद इकरा हसन पूर्व प्रधानमंत्री समेत कई सांसदों के पास पाकिस्तान से आम की टोकरी आई है। पोस्ट वायरल होने के बाद इकरा हसन की ओर से कैराना और दिल्ली में तहरीर दर्ज कराई गई है। वहीं इकरा के भाई विधायक नाहिद हसन ने कहा- यह पोस्ट फर्जी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 08 Aug 2024 10:01 AM (IST)
Hero Image
कैराना से सांसद इकरा हसन (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, शामली। इंटरनेट मीडिया पर बुधवार शाम एक पोस्ट प्रसारित हुई, जिसमें दावा किया गया कि सांसद इकरा हसन के पास पाकिस्तान से आम की टोकरी आई है। पोस्ट में इकरा हसन के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री और कई अन्य सांसदों के नाम भी लिखे हैं।

पाकिस्तान से आम आने की बात ने सांसद इकरा हसन की टेंशन बढ़ा दी है। अब पोस्ट प्रसारित करने वाले व्यक्ति के खिलाफ सांसद इकरा हसन पक्ष की ओर से कैराना और दिल्ली में तहरीर दी गई।

पोस्ट पर होगी कानून कार्रवाई

बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर एक समाचार पत्र की कटिंग प्रसारित की गई, जिसमें लिखा था कि पाकिस्तान उच्चायोग से सपा सांसद इकरा हसन समेत कई विपक्षी सांसदों को आम की टोकरियां भेजी गई हैं। खबर में पूर्व प्रधानमंत्री को भी आम भेजने की बात लिखी थी। खबर की कटिंग प्रसारित होने के बाद सांसद इकरा हसन के भाई कैराना विधायक नाहिद हसन ने संज्ञान लिया। विधायक ने कहा कि पोस्ट फर्जी है। इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

प्रतिनिधि मनोज कुमार राणा ने बताया कि फर्जी पोस्ट प्रसारित करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कैराना और दिल्ली में भी तहरीर दी जाएगी। कैराना थाना प्रभारी वीरेंद्र कसाना ने बताया कि अभी इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: 'बांग्लादेश में घरों में लोग सुरक्षित, सड़क पर हालात खराब'; कोई फैक्ट्री तो कोई घर में कैद रहने को मजबूर

इसे भी पढ़ें: 'बांग्लादेश में घरों में लोग सुरक्षित, सड़क पर हालात खराब'; कोई फैक्ट्री तो कोई घर में कैद रहने को मजबूर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर