Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब सांसद इकरा हसन के शहर में आया यह नया मामला, ऑडियो वायरल हुआ तो पुलिस को दर्ज करना पड़ा मुकदमा

बता दें कि आरोपी ने पुलिस के नाम से नकदी की मांग कर बाइक को छुड़वाने वाले आरोपित के खिलाफ पीड़ित इंतजार निवासी छडियान की तहरीर पर आरोपित अफनान निवासी इमामगेट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी विरेन्द्र सिंह कसाना ने बताया कि सोमवार को बाइक सीज कर दी गई थी। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

By abhishek kaushik Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 15 Aug 2024 09:21 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

संवाद सूत्र, जागरण, कैराना। कोतवाल के नाम से थाने में पकड़ी गई बाइक को छोड़ने के लिए 15 हजार रूपये की मांग करने वाले आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं। इंटरनेट मीडिया पर आडियो प्रसारित होने पर पुलिस ने संज्ञान लिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था ऑडियो

मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हुई ढाई मिनट की बातचीत करने की एक आडियो ने पुलिस महकमे में हलचल मचा दी। प्रसारित ऑडियो में एक युवक दूसरे युवक से कोतवाली में पकड़ी गई बाइक को छुडवाने की बात करते हुए कोतवाल के नाम से 15 हजार रुपये की बात करता हुआ सुनाई दे रहा है।

पुलिस के नाम से नकदी की मांग कर बाइक को छुड़वाने वाले आरोपित के खिलाफ पीड़ित इंतजार निवासी छडियान की तहरीर पर आरोपित अफनान निवासी इमामगेट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी विरेन्द्र सिंह कसाना ने बताया कि सोमवार को बाइक सीज कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ें : झाड़ियों में से आ रही थी अजीब सी आवाजें, जब लोगों ने देखा तो नजारा देख उड़ गए होश- 15 फिट लंबे कोबरा ने किया था शिकार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर