Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिना नंबर प्लेट की बाइक से फर्राटा भरते आ रहे थे दो युवक- पुलिस को हो गया शक; जब रोका तो दोनों लड़के बोले हम कुछ...

कोतवाली पुलिस ने आरोपितों का पीछा किया और दोनों को दबोच लिया। आरोपित पुलिस पूछताछ में अपना नाम गुलफाम पुत्र नत्थू और अहसान पुत्र सादीन निवासी गांव लिलौन थाना कोतवाली शामली बताया। बाइक के संबंध में जानकारी नहीं दे सके। इसके बाद पुलिस दोनों आरोपितों को कोतवाली ले आई। पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया।

By Akash Sharma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 15 Aug 2024 03:09 PM (IST)
Hero Image
यह तस्वीर प्रतीकात्मक रूप के लिए प्रयोग की गई है।

जागरण संवाददाता, शामली। स्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट है और सभी क्षेत्रों में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया। आरोपितों से एक बिना नंबर प्लेट की बाइक भी बरामद की गई। जिसके संबंध में आरोपित कुछ नहीं बता सके। पुलिस ने दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

स्वतंत्रता दिवस को लेकर शासन के आदेश पर पुलिस अलर्ट है और जिलेभर संर्दिग्ध लोगों की तलाश में अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार रात कोतवाली पुलिस शहर के दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर गांव खेड़ी करमू के निकट चेकिंग कर रही थी। इस दौरान दो बाइक सवार तेजी में आए। पुलिस को देख आरोपितों ने बाइक मोड़ ली और लिलौन के रास्ते की ओर भागने लगे।

बाइक के बारे में जानकारी नहीं दे सके दोनों

कोतवाली पुलिस ने आरोपितों का पीछा किया और दोनों को दबोच लिया। आरोपित पुलिस पूछताछ में अपना नाम गुलफाम पुत्र नत्थू और अहसान पुत्र सादीन निवासी गांव लिलौन थाना कोतवाली शामली बताया। बाइक के संबंध में जानकारी नहीं दे सके। इसके बाद पुलिस दोनों आरोपितों को कोतवाली ले आई।

करीब दो घंटे तक आरोपितों से बाइक के संबंध में पूछताछ की गई, लेकिन वह नहीं बता सके। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपितों के कब्जे से बिना नंबर प्लेट की बाइक भी बरामद की है। बुधवार को दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें : UP News: बिना अनुमति नेपाल घूमने गए DIG राम अकबाल सिंह पर कार्रवाई, शासन ने मंडलायुक्त से मांगी रिपोर्ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर