Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेलवे का आधा पुल उठाया ऊंचा

रेलवे का लोहे का आधा पुल शनिवार को ऊंचा उठा दिया गया। आधा पुल उठाने के लिए रेलवे की दिल्ली से आई इंजीनियरों की टीम कार्रवाई में जुटी है।

By JagranEdited By: Updated: Sat, 23 Nov 2019 09:55 PM (IST)
Hero Image
रेलवे का आधा पुल उठाया ऊंचा

शामली, जेएनएन। रेलवे का लोहे का आधा पुल शनिवार को ऊंचा उठा दिया गया। आधा पुल उठाने के लिए रेलवे की दिल्ली से आई इंजीनियरों की टीम कार्रवाई में जुटी है। उधर, लोहे के पुल पर आवाजाही को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।

शामली में रेलवे स्टेशन पर वर्षो पुराने लोहे के पुल को रेलवे विभाग द्वारा ऊंचा उठाने का निर्णय लिया गया था क्योंकि यह पुल मानक के अनुसार ऊंचा नहीं था। यही कारण रहा कि अधिकारियों के आदेश पर दिल्ली से आई इंजीनियरों की टीम ने तेरह नवंबर से पुल को ऊंचा उठाने का कार्य शुरू किया हुआ है। उसी दिन से काफी मजदूरों के साथ इंजिनियर कार्य में जुटी थी। बताया गया कि यह टीम जिस रेलवे पटरी के ऊपर वाले हिस्से को ऊॅचा उठाने का कार्य करती थी, उस रेलवे पटरी पर ट्रेनों की आवाजाही बंद कर ब्लाक लिया जाता था। शनिवार को पटरी नंबर पांच व छह पर ट्रेन का संचालन बंद रखा गया। इतना ही नहीं, पिछले कई दिन पहले इस लोहे के पुल पर आमजन की आवाजाही को रेलवे अधिकारियों ने बंद कर दिया था। रेलवे के यातायात निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि अभी आधा पुल ऊंचा उठाया गया है, आधा पुल भी जल्द ही ऊंचा उठाया जाएगा। इसके लिए विभागीय इंजीनियरों की टीम कार्रवाई में जुटी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें