Move to Jagran APP

Shamli News: कुत्ता घुमाने आई किशोरी के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपित शातिर बदमाश पर केस किया दर्ज

Shamli Rape Case Update News किशोरी अपने कुत्ते को घुमाने के लिए घर से बाहर आई थी। इस दौरान गांव निवासी युवक उसे एक मकान में खींचकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। किशाेरी ने घर पर घटना की जानकारी दी जिसके बाद पीड़िता के स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 21 Oct 2024 10:53 AM (IST)
Hero Image
Shamli News: प्रतीकात्मक फोटो का उपयोग किया गया है।

जागरण टीम, शामली/कांधला। थाना क्षेत्र के एक गांव में पालतू कुत्ते को घुमाने आए युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित पिता के साथ ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने किशोरी को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी घर से अपने कुत्ते को लेकर शाम के समय नहर की पटरी पर घुमाने के लिए गई थी। उसके बाद वह गांव के बाहर एक मकान में मिली थी। किशोरी ने गांव निवासी युवक पर जबरन मकान में खींचकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

पिता ने दी तहरीर

पीड़ित किशोरी के पिता ने आरोपित युवक के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने किशोरी को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर आरोपित युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक क्षतिज कुमार ने पीड़ितों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

शातिर बदमाश है आरोपित युवक आरोपित

युवक शातिर किस्म का बदमाश है। एक वर्ष पूर्व हत्या के मामले में भी जेल जा चुका है। आरोपित बदमाश की माता साधना सहकारी समिति की चेयरमैन है। आरोपित ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर भी खुद को ही साधन सहकारी समिति का चैयरमेन लिख रखा है।

युवक को पीटने वाली मुस्लिम महिलाओं पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा

खेत में पानी-पीने को लेकर दो समुदाय के लोगों के बीच विवाद हो गया था। मुस्लिम पक्ष ने हिंदू पक्ष के युवक की पिटाई कर दी। युवक घर पहुंचा और उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। रविवार को ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया और आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

धान काटने के लिए गया था

कांधला क्षेत्र के गांव गंगेरू निवासी धर्मपाल का पुत्र मनोज शनिवार को अपने स्वजन के साथ जंगल में धान काटने के लिए गया हुआ था। जंगल में पानी भरने को लेकर मनोज की एक मुस्लिम युवक से कहासुनी हो गई थी। आरोप है कि आरोपित ने की महिलाओं के साथ उसके साथ मारपीट की थी। आरोप है कि उसके गले में फंदा डालकर मारने का प्रयास किया गया। उसके बाद युवक अपने घर चला गया था। स्वजन खेत से घर पहुंचे, तो युवक का चारपाई पर शव मिला था। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था।

ये भी पढ़ेंः UP By Election: सपा के बाद मायावती ने भी खेला मुस्लिम कार्ड, मीरापुर विधानसभा प्रभारी को बनाया प्रत्याशी

ये भी पढ़ेंः अखिलेश संग नामांकन दाखिल करेंगे तेजप्रताप यादव, सैफई परिवार के सदस्यों व पार्टी नेताओं का मैनपुरी में जमावड़ा

थाने पहुंचकर की गिरफ्तारी की मांग

मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुनाजरा पत्नी यामीन और उनके पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। रविवार को बड़ी संख्या में हिंदू पक्ष के लोग थाने पहुंचे और आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की। इसके बाद उन्होंने घर के बाहर ही शव रखकर अन्य आरोपित महिलाओं के नाम भी मुकदमे में शामिल करने की मांग की। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी निरीक्षक क्षितिज कुमार मौके पर पहुंच गए।

थाना प्रभारी ने पीड़ितों को उचित कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। थाना प्रभारी के आश्वासन पर पीड़ित स्वजन मान गए। उसके बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया। थाना प्रभारी निरीक्षक क्षतिज कुमार ने बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।