Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शामली में एक्सिस बैंक में 40 लाख की लूट, पुलिस की पांच टीमें बदमाश की तलाश में जुटी; CCTV में हुआ कैद

शामली के एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े हुई 40 लाख की लूट की घटना से सनसनी फैल गई है। एक बदमाश ने मैनेजर और कैशियर को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस की पांच टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हैं। बदमाश की तलाश में मेरठ में भी दबिश दी गई है। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश मेरठ-करनाल हाईवे पर जाते हुए कैद हुआ है।

By Akash Sharma Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 03 Oct 2024 12:46 PM (IST)
Hero Image
मेरठ-करनाल हाईवे तक सीसीटीवी में कैद हुआ

जागरण संवाददाता, शामली। एक्सिस बैंक में एक बदमाश ने मैनेजर-कैशियर को बंधक बनाकर 40 लाख रुपये लूट की घटना के मामले में पुलिस की पांच टीम आरोपित की तलाश में लगी है। कोतवाली पुलिस ने बैंक मैनेजर समेत बैंक के छह कर्मचारियों को कोतवाली में बुलाकर घटना के संबंध में जानकारी ली। बदमाश 500-500 के आठ हजार नोट लेकर फरार हुआ है। बदमाश की तलाश में पुलिस ने मेरठ में भी दबिश दी है।

कोतवाली क्षेत्र के धीमानपुरा में एक्सिस बैंक की शाखा है। दोपहर दो बजे एक युवक मास्क लगाकर बैंक में पहुंचा और मैनेजर कक्ष में जाकर बैठ गया। बदमाश ने मैनेजर को एक पत्र देकर 40 लाख रुपये की मांग की थी। न देने पर आत्महत्या करने और हत्या करने की धमकी दी थी।

इसके बाद बदमाश कैशियर और मैनेजर को तमंचे के बल पर लेकर 40 लाख रुपये लूटकर फरार हो गया था। इस मामले में शाम तक पुलिस मामले को संदिग्ध मानती रही। शाम को मैनेजर नमन जैन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।

बुधवार को पुलिस की एक टीम ने बदमाश की तलाश में मेरठ में दबिश दी, लेकिन अभी कोई सुराग नहीं मिल सका। पुलिस सूत्रों की माने तो बदमाश मेरठ-करनाल हाईवे पर जाते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ है। बदमाश बैंक लूटने के बाद भिक्की मोड से मंडी, कोतवाली और मिल रोड के बाहर से होते हुए फरार हुआ है।

बुधवार को कोतवाली पुलिस ने बैंक मैनेजर समेत छह बैंक कर्मचारियों को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया था, जिनसे पूछताछ करने के बाद उनको छोड़ दिया गया। सूत्रों की माने तो बदमाश बोलचाल की भाषा है पढ़ा लिखा लग रहा था। जिसकी भाषा शामली से मिलती जुलती नहीं थी।

इसे भी पढ़ें: सिलेंडर में आग से अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, पांच की मौत; चार पुलिसकर्मी सस्‍पेंड

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें