Move to Jagran APP

18वीं लोकसभा में सपा सांसद इकरा हसन का अलग दिखा अंदाज; कैराना MP ने शपथ के बाद लगाया ये नारा, लंदन से भी मिली शुभकामनाएं

कैराना से समाजवादी पार्टी की नवनिर्वाचित सांसद इकरा हसन ने भाजपा को मात देकर संसद में अपनी जगह बनाई है। इकरा हसन लंदन में पढ़ाई कर रही थी। लेकिन पारिवारिक परिस्थितियों के चलते वे भारत लौट आई। उनका सपना प्रोफेसर बनने का था लेकिन अब सांसद बनकर वे देश और समाज की सेवा करना चाहती हैं। अखिलेश यादव ने इकरा का एक अध्याय समाजवादी पत्रिका में भी जोड़ा है।

By abhishek kaushik Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 26 Jun 2024 08:34 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 08:34 AM (IST)
कैराना से सपा की नवनिर्वाचित सांसद हैं इकरा हसन। (सौः विकीपीडिया।)

जागरण संवाददाता, शामली। कैराना से समाजवादी पार्टी की नवनिर्वाचित सांसद इकरा हसन ने मंगलवार को संसद भवन में 18वीं लोकसभा के लिए पद व गोपनीयता की शपथ ली।

कैराना लोकसभा की नवनिर्चित सांसद इकरा हसन सोमवार को दिल्ली पहुंच गई थी । हालांकि उनको मंगलवार में शपथ दिलाई गई। सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के बाद कैराना से समाजवादी पार्टी की सांसद इकरा हसन ने शपथ ली। शपथ लेने के दौरान इकरा हसन एक हाथ में संविधान की किताब ले रही थी। शपथ पूरी होने के बाद उन्होंने जय हिंद जय संविधान का नारा लगाया।

क्षेत्र में विकास कराना उनकी प्राथमिकता में शामिल

कैराना की सांसद इकरा ने कहा, कि उन्होंने देश के नए संसद भवन में पद व गोपनीयता की शपथ ली है। जिसकी उन्हें बेहद ही खुशी है। उन्होंने कहा कि कैराना लोकसभा क्षेत्र में विकास उनकी प्राथमिकता है। वह लगातार सड़क से लेकर संसद तक क्षेत्र की समस्याओं को प्रमुखता से उठाएगी जिससे यहां विकास हो सके और लोगों की समस्याओं का समाधान हो सके।

ये भी पढ़ेंः IPS Transfer: कौन हैं डॉ. विपिन टांडा जिन्हें मेरठ में बनाया गया है एसएसपी, मुंबई के पूर्व कमिश्नर हैं रिश्तेदार

ये भी पढ़ेंः लोकसभा में अलीगढ़ के सांसद शपथ लेकर बोले, भारत माता की जय...,तभी धर्मेंद्र यादव ने कहा ऐसा कि चौंक गए सभी

समर्थकों में खुशी का माहौल, वीडियो प्रसारित

इकरा हसन का नाम सुनते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। कई समर्थकों ने इंस्टाग्राम पर उनका शपथ लेते हुए वीडियो भी प्रसारित किया है। इकरा को लंदन से भी शुभकामनाएं दी गई। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.