Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shamli News: ट्रेन से कटकर युवक की मौत, 20 मीटर दूर मिला सिर

ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। उसका सिर करीब 20 मिटर दूर जाकर गिरा। दूसरी ट्रेन के चालक ने जीआरपी को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बुधवार रात नौ बजे बुढ़ाना फाटक के अंडरपास के निकट दिल्ली से शमली होते हुए सहारनपुर जाने वाली ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Thu, 17 Aug 2023 10:38 PM (IST)
Hero Image
कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जागरण संवाददाता, शामली। ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। उसका सिर करीब 20 मिटर दूर जाकर गिरा। दूसरी ट्रेन के चालक ने जीआरपी को सूचना दी। मौके पर जीआरपी और कोतवाली पुलिस पहुंची। कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

बुधवार रात नौ बजे बुढ़ाना फाटक से कुछ दूरी पर बने अंडरपास के निकट दिल्ली से शमली होते हुए सहारनपुर जाने वाली ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। इसके बाद 11 बजे आई अन्य ट्रेन के चालक ने जीआरपी को शव के संबंध में जानकारी दी। जीआरपी और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

युवक का शव तो ट्रैक के बीच था, लेकिन सिर करीब 20 मीटर की दूरी पर मिला। मृतक की जेब से मिले श्रमिक कार्ड से शव की शिनाख्त प्रदीप निवासी गांव जहानपुर थाना कैराना के रूप में हुई। पुलिस ने मामले की जानकारी स्वजन को दी।

युवक की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। वह देर रात ही कोतवाली पहुंचे। स्वजन ने बताया कि प्रदीप हरियाणा में कार्य करता था। वह कुछ दिनों से घर भी नहीं आया था। स्वजन ने इस संबंध में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।