Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शामली के गुड्डन हत्याकांड का शूटर एनकाउंटर में घायल, यूपी पुलिस के दारोगा की पिस्टल छीनकर भाग रहा था

Shamli Police Encounter Update होटल मालिक और हिस्ट्रीशीटर गुड्डन हत्याकांड में पुलिस ने बेटे सहित कुछ बदमाश गिरफ्तार किए थे। हत्याकांड में प्रयुक्त पिस्टल को जंगल में छिपाया गया था जिसकी बरामदगी के लिए पुलिस बदमाश को लेकर पहुंची थी। अचानक शूटर ने दारोगा की सरकारी पिस्टल छीनी और भागने लगा। पुलिस ने रुकने के लिए कहा तो उसने टीम पर गोली चला दी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 08 Sep 2024 07:57 AM (IST)
Hero Image
Shamli News: मुठभेड़ के बाद मोके पर पहुंचे एसपी रामसेवक।

जागरण संवाददाता, शामली। Shamli News: गुड्डन हत्याकांड में पुलिस ने गुड्डन के दो पुत्र, दो शार्प शूटर समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस हथियार बरामद करने के लिए एक शूटर को जंगलों में लेकर गई थी। इस दौरान बदमाश दारोगा की पिस्टल छीनकर भागने लगा। पुलिस ने शूटर पर फायरिंग की। पुलिस की गोली लगने से शूटर घायल हो गया। घटना स्थल पर एसपी ने पहुंचकर जानकारी ली। रविवार सुबह प्रेसवार्ता होगी।

गत रविवार को कोतवाली क्षेत्र की शिव विहार कॉलोनी निवासी 60 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर शिवकुमार उर्फ गुड्डन मॉर्निंग वॉक के लिए सुबह साढ़े चार बजे घर से पूर्वी यमुना नहर पर गए थे। करीब छह बजे बाइक सवार शूटरों ने पिस्टल से गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी।

एसपी ने पांच टीमों को लगाया था

एसपी राम सेवक गौतम ने राजफाश के लिए पांच टीम को लगाया था। शनिवार को पुलिस ने गुड्डन के बेटे शोबित उर्फ सोनू, सबसे छोटे बेटे मोहित, मोहित के मित्र राहुल समेत छह लोगों को हिरासत में लिया था। शनिवार की रात पुलिस पकड़े गए शूटर जयवीर निवासी बटावली जिला मेरठ को लेकर घटना में प्रयोग किये गए हथियार को बरामद करने लेकर गई थी। इस दौरान पुलिस ने मौके से एक पिस्टल, एक तमंचा बरामद कर लिया था।

इसी पिस्टल को छीनकर भागा था बदमाश।

दारोगा की पिस्टल छीनकर भागने लगा बदमाश

बदमाश जयवीर सिंह उपनिरीक्षक पवन कुमार की सर्विस पिस्टल छीनकर खेतों की तरफ भागने लगा। बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग भी कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। सूचना पर सीओ श्याम सिंह, एसपी राम सेवक गौतम भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल बदमाश को सीएचसी में भर्ती कराया है। एसपी रामसेवक गौतम ने मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली।

ये भी पढ़ेंः Uttarakhand Weather News: आज पहाड़ी क्षेत्र में भारी बारिश के लिए येलो अलर्ट जारी, देखिए नैनीताल-दून का अपडेट

ये भी पढ़ेंः Shamli News: मॉर्निंग वॉक पर गए होटल मालिक की गोली मारकर हत्या, बाइक सवारों ने दिया हत्याकांड को अंजाम

दस लाख रुपए में बुलवाए थे शूटर

गुड्डन के पुत्र सोनू कांबोज ने दस लाख रुपए में दो शूटर बुलवाए थे। जबकि मोहित के दोस्त राहुल शर्मा ने रैकी की थी।  

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर