Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: जूस में थूक मिलाकर बेचने वाले युवक आसिफ को पुलिस ने पकड़ा, हिंदू संगठनों की रासुका लगाने की मांग

Sold Juice With Spit Shamli News अभी गा​जियाबाद में जूस में पेशाब मिलाने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था। कि शामली में जूस में थूकने का मामला सामने आ गया। फूल मार्केट में जूस की स्टॉल लगाने वाले एक युवक का मौसमी के जूस में थूकने का वीडियो सभासद ने वाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया। जिसके बाद उसे पुलिस ने हिरासत में लिया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 24 Sep 2024 07:50 AM (IST)
Hero Image
शामली में जूस निकलते समय मशीन में थूकता युवक। सौः इंटरनेट मीडिया

जागरण संवाददाता, शामली। जूस में थूकते हुए मुस्लिम युवक का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर तेजी से फैला। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं, हिंदू नेता यशवीर महाराज समेत कई भाजपा नेताओं ने आरोपित के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की मांग की है। कहा कि आने वाले दिनों में नवरात्र शुरू हो रहे हैं, ऐसे में पुलिस को सख्ती बरतने की जरूरत है।

मौसमी का जूस निकालते समय थूक रहा था

सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर नगर कोतवाली क्षेत्र में फूल मार्केट के निकट खड़े होने वाले मुस्लिम जूस वाले का वीडियो प्रसारित हुआ, जिसमें वह मौसमी का जूस निकालते समय थूक रहा है। पास में ही दुकान पर लगे सीसीटीवी में उसकी गंदी हरकत कैद हो गई। सीसीटीवी के अनुसार वीडियो सोमवार का ही है।

सभासद ने वाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया वीडियो

शामली के वार्ड-23 के सभासद निशिकांत संगल ने वीडियो को वाट्सएप ग्रुप में प्रसारित किया, जिसके बाद अन्य लोगों की ओर से वीडियो को एक्स पर भी प्रसारित किया गया। इसके बाद एसपी राम सेवक गौतम ने घटना पर संज्ञान लिया और कोतवाली पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस ने वीडियो के आधार पर युवक की पहचान आसिफ निवासी मोहल्ला मनिहारन के रूप में की। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

बोला, जूस में मक्खी आने के कारण फूंक मारकर हटा रहा था

युवक ने बताया कि जूस में मक्खी आने के कारण वह फूंक मारकर हटा रहा था। उसने जूस में नहीं थूका। उधर, मुजफ्फरनगर के बघरा निवासी यशवीर महाराज ने कहा कि जूस में थूकने वाले युवक के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: UP Politics: मुजफ्फरनगर में केंद्रीय मंत्री जयन्त चौधरी के कार्यक्रम में भिड़े दो मंत्री, मंच पर हुई तीखी तकरार!

ये भी पढ़ें: थार चढ़ाकर अमन को मौत के घाट उतारने के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी चौकाने वाली; सामने आई बर्बरता की कहानी

वीडियो प्रसारित होने के बाद युवक को मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। श्याम सिंह, सीओ सिटी।