Move to Jagran APP

Shamli News: शाम होते हुए पुलिसकर्मियों के साथ जाम छलकाने लगे डायल-112 प्रभारी, एसपी ने तीनों किए निलंबित

Shamli Update News In Hindi डायल-112 कार्यालय में शराब पीते हुए तीन पुलिसकर्मियों के वीडियो सोशल मीडिया पर आए तो विभाग में मच गई। एसपी ने तत्काल सीओ सीटी को इस मामले में जांच कराने के दी। अब एसपी रामसेवक ने तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की है। ये वीडियो करीब एक महीने पहले का बताया गया है जो कल वायरल हुआ था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 17 Jul 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
Shamli News: शराब का सेवन करते डायल-112 प्रभारी।

जागरण संवाददाता, शामली। शामली डायल:112 कार्यालय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें तीन पुलिसकर्मी बैठकर शराब का सेवन कर रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने एएसपी को जांच दी। जांच में तीनों को दोषी पाया गया है। डायल-112 प्रभारी संजीव कुमार समेत तीनों को निलंबित कर दिया गया। जांच में सामने आया कि वीडियो एक महीने पुराना है जो बुधवार में प्रसारित किया गया।

बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हुआ। जो शामली डायल-112 कार्यालय का बताया जा रहा है। वीडियो में डायल-112 का प्रभारी संजीव कुमार और एक सिपाही वर्दी में बैठे हैं। जबकि एक पुलिसकर्मी बिना वर्दी बैठे हुए हैं। जाम छलकाने की वीडियो किसी पुलिसकर्मी ने बनाकर एक्स पर पोस्ट कराई गई।

वीडियो एक्स पर वायरल होने के बाद एसपी राम सेवक गौतम ने मामले की जांच एएसपी संतोष कुमार सिंह को सौंप दी गई। एएसपी ने जांच शुरू की, जिसमें डायल-112 कार्यालय पहुंचकर अन्य पुलिसकर्मियों के भी बयान दर्ज किए। अब तीनों को निलंबित कर दिया गया है।

शामली के एसपी रामसेवक।

कांवड़ यात्रा के लिए एसपी ने देखा मार्ग

कांवड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन लगातार जुटा हुआ है। कांवड़ यात्रा की व्यवस्थाओं को लेकर एसपी रामसेवक गौतम, एएसपी संतोष कुमार सिंह और एडीएम संतोष कुमार सिंह ने लालूखेड़ी की सीमा से कलक्ट्रेट चौराहा तक का निरीक्षण कर सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

ये भी पढ़ेंः UP News: बरेली पुलिस की सख्ती के बाद बदले मौलाना तौकीर रजा खां के सुर; बड़े एलान के अब 'सामूहिक निकाह'...

ये भी पढ़ेंः Mudiya Mela 2024: रबड़ी से अभिषेक तो इत्र से गिरिराजजी की मालिश, मुड़िया मेले में पांच दिन उमड़ेगा आस्था का सैलाब

निरीक्षण के समय पुलिस अधीक्षक ने सर्वप्रथम लालूखेड़ी शामली से बुटराडा बार्डर से शिव मंदिर खैड़ी बैरागी, नगर पंचायत बनत, कलक्ट्रेट चौराहा तक निरीक्षण किया। यहां कांवड़ के दौरान रूट डायवर्जन, ट्रैफिक आदि व्यवस्थाओं को देखा। निरीक्षण के दौरान एएसपी संतोष कुमार सिंह आदि मौजूद रहे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।