Move to Jagran APP

UP News : घर रखी रह गई बुलेट प्रूफ जैकेट और हथियार, सुबह साढ़े 4 बजे कमरे से खींच ले गई मौत

करीब साल 2014 के निकट कोतवाली क्षेत्र के बलवा के निकट शिवकुमार पर बाइक सवार बदमाशों ने छह राउंड फायरिंग की थी। जिसमें एक गोली उनके पैर में लगी थी इसके बाद उपचार के लिए वह मुजफ्फरनगर गए थे। बदमाशों ने वहां भी उन पर कहीं राउंड फायरिंग की थी। हालांकि उन बदमाशों का आज तक कोई सुराग नहीं लगा।

By Akash Sharma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 01 Sep 2024 06:52 PM (IST)
Hero Image
एक घंटा पहले मार्निंग वाक पर गया था गुड्डन

जागरण संवाददाता, शामली। शिवकुमार उर्फ गुड्डन की हत्या करने का पूर्व में भी दो बार प्रयास किया गया था। एक बार उसको एक गोली तो एक बार पैरों में चार गोली लगी थी। यहीं कारण था कि गुड्डन घर से जब भी अकेले निकलता था तो बुलेट प्रूफ जैकेट और हथियार से लैस रहा करता था।

रविवार की सुबह जब मार्निंग वाक पर गया तो उसने ना तो जैकेट पहनी थी और न ही कोई हथियार साथ था। उसने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन तीन गोली लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई।

कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड निवासी शिव कुमार उर्फ गुड्डन की दो शादी हुई थी। पहली पत्नी मितलेश के तीन बच्चे हैं जो लावण्य होटल की बराबर में मकान में रहते हैं। जबकि दूसरी पत्नी आस्था शहर के मोहल्ला शिव विहार में रहती है। जिसकी एक बेटी है। शनिवार की रात गुड्डन शिव विहार वाले मकान में था।

रोजाना वह सुबह पांच बजे के बाद घूमने के लिए जाता था, लेकिन रविवार सुबह साढ़े चार बजे ही घर से निकल गया। शिवकुमार गुड्डन के पास बुलेट प्रूफ जैकेट भी है । बताया जा रहा है कि रोजाना जब भी वह घर से अकेले निकलते थे तो बुलेट प्रूफ जैकेट से लैस रहता था, लेकिन रविवार को उसने जैकेट नहीं पहनी थी।

दस साल पहले भी हुआ था हमला

करीब साल 2014 के निकट कोतवाली क्षेत्र के बलवा के निकट शिवकुमार पर बाइक सवार बदमाशों ने छह राउंड फायरिंग की थी। जिसमें एक गोली उनके पैर में लगी थी, इसके बाद उपचार के लिए वह मुजफ्फरनगर गए थे। बदमाशों ने वहां भी उन पर कहीं राउंड फायरिंग की थी। हालांकि उन बदमाशों का आज तक कोई सुराग नहीं लगा।

शिव का था पुजारी, अमरनाथ में भी करता था दान

शिवकुमार उर्फ गुड्डन रोजाना मंदिर में भगवान शिव की पूजा करने के लिए जाता था। अमरनाथ में भी कई बार दान कर चुका था। स्वजन के अनुसार की बेटियों की शादी भी कराई है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ की यूनिवर्सिटी में IPS की बेटी की मौत, हॉस्टल के कमरे में मिला शव- पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद खुलेगा राज

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।