Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : आउटसोर्सिंग कर्मचारी हटाने पर सीएमएस को मिल रही धमकी, अस्पताल में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला

जिला संयुक्त अस्पताल की मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को एक व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी है जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है। सीएमएस ने इस मामले में आदर्श मंडी पुलिस को शिकायती पत्र भेजा है। सोमवार को सीएमएस डॉ. अंजू जोधा जिला संयुक्त अस्पताल में अपने कार्यालय में बैठी हुई थी। उसी दौरान उनके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई थी।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Mon, 25 Sep 2023 05:24 PM (IST)
Hero Image
UP News : आउटसोर्सिंग कर्मचारी हटाने पर सीएमएस को मिल रही धमकी, अस्पताल में मचा हड़कंप

शामली, जागरण संवाददाता: जिला संयुक्त अस्पताल की मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को एक व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी है, जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है। सीएमएस ने इस मामले में आदर्श मंडी पुलिस को शिकायती पत्र भेजा है।

सोमवार को सीएमएस डॉ. अंजू जोधा जिला संयुक्त अस्पताल में अपने कार्यालय में बैठी हुई थी। उसी दौरान उनके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले व्यक्ति ने पहले अपना नाम बताया तथा उसके बाद बहस कर दी। 

कर्मचारी को दोाबारा रखने का बनाया दबाव

आरोप है कि आरोपी ने अस्पताल से अभी हाल ही में हटाए गए आउटसोर्सिंग के कर्मचारी को दोबारा रखने का दबाव बनाया। सीएमएस ने हटाने का कारण बताया तो आरोपी व्यक्ति कुछ सुनने को तैयार नहीं हुआ तथा फोन पर अभद्रता करने पर उतारू हो गया।

सीएमएस ने कॉल डिस्कनेक्ट कर दी, लेकिन उसके बाद भी आरोपी लगातार सीएमएस को फोन करता रहा, जिसके बाद सीएमएस ने इस मामले में थाना आदर्श मंडी पुलिस को लिखित में शिकायती पत्र बनाने के लिए लिपिक को बोल दिया।

मेरे पास अज्ञात नंबर से कॉल आई, जिस पर मुझे धमकी मिल रही है। आउटसोर्सिंग के एक कर्मचारी ने फर्जी मेडिकल बनवाने में एक महिला की मदद की थी, पुलिस ने उसको हिरासत में लिया था, जिसके बाद उस कर्मचारी को हटा दिया था, कॉल करने वाला व्यक्ति उसी कर्मचारी को रखने के लिए दबाव बनवा रहा है।

-डाॅ. अंजू जोधा, सीएमएस।

ये है मामला

दरअसल, करीब 15 दिन पूर्व एक महिला ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद महिला का मेडिकल कराया गया था। मामला गढ़ी पुख्ता पुलिस के संज्ञान में पहुंचा तो पता लगा कि महिला के शरीर पर जो निशान थे, वह बनाए गए थे। इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने जिला संयुक्त अस्पताल से आउटसोर्सिंग के एक कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। 

पता चला था कि फर्जी मेडिकल बनाने में उसने महिला की मदद की थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी का शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया था। मामला सीएमएस के संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने कर्मचारी को हटा दिया था। इसी कर्मचारी को दोबारा लगाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:- UP Dhan Kharid : किसानों को न हो परेशानी- धान खरीद को लेकर तय की गई अधिकारियों की जवाबदेही, जारी हुए आदेश

यह भी पढ़ें:- UP News : 1 अक्टूबर से शुरू हो रही यूपी में धान की सरकारी खरीद, फसल बेचने से पहले करें यह जरूरी काम वरना…

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें