Move to Jagran APP

UPPCL : बिजली कनेक्शन काटने के लिए घर में घुस गई बिजली विभाग की टीम, लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

अवर अभियंता के मुताबिक जब वह गांव के संजीव पर 70 हजार रुपये बकाया बिल होने पर कनेक्शन काट रहे थे तो उसने विरोध किया। इसी दौरान योगेंद्र पर भी बकाया विद्युत बिल जमा करने का दबाव बनाया तो उन्होंने ग्रामीणों के साथ मिलकर उनसे हाथापाई की और उन्हें गांव से निकलने की धमकी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Akash Sharma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 26 Aug 2024 08:55 PM (IST)
Hero Image
पुलिस मामले की जाच कर रही है।

जागरण संवाददाता, शामली। बकाया विद्युत बिल वसूली और कनेक्शन काटने के लिए गई ऊर्जा निगम की टीम का ग्रामीणों ने घेराव कर लिया। इसके बाद मारपीट की। टीम अपनी जान बचाकर गांव से भागकर बाहर गई। अवर अभियंता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

ऊर्जा निगम के अवर अभियंता राकेश कुमार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि रविवार की शाम को वह अवर अभियंता अशोक कुमार, टीजी-2 सचिन तिवारी और लाइनमैन शिवम आदि के साथ गांव झाल में बकाया विद्युत बिल वसूलने और जमा न करने पर कनेक्शन काटने के लिए गए थे।

इसके बाद टीम का घेराव कर भी मारपीट की गई। टीम ने गांव से भागकर जान बचाई। विद्युत अधिकारियों की तरफ से कोतवाली में सरकारी कार्य में बाधा डालने और मारपीट करने की तहरीर दी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष समय पाल अत्री ने बताया कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कस्बे और देहात में भी होता है हमला

ऊर्जा निगम की टीम का विरोध सिर्फ शहर में ही नहीं होता, बल्कि कस्बा और देहात में भी होता है। पिछले दिनों कैराना में भी टीम पर हमला किया गया था। इसके साथ कांधला और गढ़ीपुख्ता क्षेत्र में भी टीम पर हमला किया गया था। इसके बाद टीम ने आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें : 'बटेंगे तो कटेंगे' CM योगी के बयान पर अखिलेश का पलटवार, कहा- अगर उनके दल के हैं तो और भी ज्यादा...

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।