Move to Jagran APP

UPPCL: बकाया बिल वसूली को गई ऊर्जा निगम की टीम को शामली में दौड़ा कर पीटा, जेई पर फावड़े से किया हमला

Shamli Crime News Update बिजली की केबल में कट मिलने पर कार्रवाई करने के लिए लाइनमैन चढ़ा तो उसकी सीढ़ी गिरा दी गई। महिलाओं ने जेई को लाठी और डंडों से पीटा वहीं फावड़े से भी हमला कर दिया। विद्युत कर्मी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। सूचना पर कोतवाल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आरोपितों की तलाश में दबिश दी गई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 20 Oct 2024 08:44 AM (IST)
Hero Image
Shamli News: बकाया भुगतान के लिए पहुंची टीम को पीटा गया, घायल जेई।

जागरण संवाददाता,शामली। शासन के आदेश पर बकाया बिजली बिल की वसूली के लिए गई टीम पर मुस्लिमों ने घेर लिया। सीढ़ी पर चढ़े लाइनमैन को गिराया गया। जब ऊर्जा निगम की टीम ने विरोध किया तो आरोपितों ने पथराव कर दिया।

कुछ महिलाओं एवं लोगों ने जेई को घेर लिया। इसके बाद लाठी-डंडों से मारपीट गई है। आरोपितों ने जेई पर फावड़े से भी हमला किया है। पूरे घटनाक्रम की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रही है। जेई की तहरीर पर पुलिस ने चार नामजद समेत छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक आरोपित को हिरासत में भी लिया गया।

केबल में लगा था कट

शनिवार को विद्युत वितरण खंड चतुर्थ के अवर अभियंता अजय शर्मा लाइनमैन कर्मवीर, रंजीत, विनोद व अंकुर के साथ कोतवाली क्षेत्र गांव खेड़ीकरमू में विद्युत चोरी रोकने व बकाया बिल भुगतान के लिए गए थे। इस दौरान अनीस पुत्र हबीउल्लाह के परिसर पर पहुंचे तो सर्विस केबल में लगे कट लगा हुआ था। टीम ने कट ठीक करने के लिए सीढ़ी लगाकर लाइनमैन रणजीत को चढ़ाया। इस दौरान घर से बाहर आई महिला ने सीढ़ी को धक्का देकर गिरा दिया।

पुलिस को दी सूचना

जेई अजय शर्मा ने इसका विरोध किया और डायल-112 को सूचना दी। कुछ देर बाद घर से वसीम व नदीम पुत्रगण अनीस, एवं शबाना पत्नी अनीस, गुलिस्ता पत्नी नदीम एवं अन्य दो अज्ञात महिलाओं आ गई और टीम पर पथराव शुरू कर दिया, जिसमें ईंट लगने से जेई अजय शर्मा घायल होकर गिर गए। इसके बाद आरोपितों ने जेई को घेर लिया और लाठी-डंडों से पिटाई की।

अस्पताल में घायल।

फावड़े से किए हमला

कुछ देर बाद आरोपित नदीम व अन्य ने जेई पर फावड़े से भी जानलेवा हमला कर दिया। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची डायल-112 को देखकर आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने घायलों को शामली सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते जेईई को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने एक मुख्य आरोपित को हिरासत में ले लिया है। अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। पीड़ित जेई अजय शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने चार नामजद समेत छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः UP News: 11 दिन में पूरी कराईं गवाही, 11वीं तिथि पर फैसला; नए कानून की पहली सजा में दुष्कर्मी को 20 वर्ष कारावास

ये भी पढ़ेंः Karwa Chauth 2024: संकट आने पर जीवनदायिनी बनी पत्नी, पति को अपनी एक किडनी देकर बचाई जान

घटना के संबंध में आरोपितों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। -राम सेवक गौतम, पुलिस अधीक्षक 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।