Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिजली घर में अकेले खड़ी थी महिला, पीछे से आए 3 लड़के मुंह दबाकर ले गए गन्ने के खेत में- फिर किया गंदा काम

आरोप है कि इसी बीच तीन युवक वहां पर पहुंचे और उसका मुंह दबाकर ईंख के खेत में ले गए। उनमें से एक युवक ने किसी को फोन किया और कहा कि जल्दी आ जाओ हमने तुम्हारा काम कर दिया है। आरोप है कि इसके बाद उन्होंने उसके साथ में जबरदस्ती दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Sudheer Chaudhary Edited By: Mohammed Ammar Updated: Tue, 03 Sep 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

संवाद सूत्र,  कैराना। एक गांव निवासी महिला ने चार युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोपियों पर सोने की चैन व कुंडल छीनने तथा दुष्कर्म की घटना की वीडियो बनाने के भी आरोप लगाए है। वहीं, पुलिस ने चार युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुंह दबाकर ले गए गन्ने के खेत में 

क्षेत्र के गांव निवासी एक महिला ने कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया है। बताया कि विगत रविवार रात्रि करीब साढ़े नौ बजे शुगर बढ़ने के कारण वह अपने पुत्र के साथ में बाइक से दवाई लेने के लिए कांधला जा रहे थे। इसी दौरान गांव के बिजलीघर पर तैनात युवक ने उसके पुत्र को फोन करके अपने घर से खाना लाने को कहा। इस पर उसका पुत्र उसे सड़क पर छोड़कर युवक का खाना लेने के लिए चला गया।

आरोप है कि इसी बीच तीन युवक वहां पर पहुंचे और उसका मुंह दबाकर ईंख के खेत में ले गए। उनमें से एक युवक ने किसी को फोन किया और कहा कि जल्दी आ जाओ हमने तुम्हारा काम कर दिया है। आरोप है कि इसके बाद उन्होंने उसके साथ में जबरदस्ती दुष्कर्म किया। आरोपितों में से एक युवक ने धमकाते हुए कहा कि उसने दुष्कर्म की घटना की वीडियो बना ली है। यदि तुमने किसी को बताया तो जान से मार देंगे।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पीड़िता ने आरोपितों पर सोने की चैन व कुंडल छीनने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपितों ने उसके पुत्र की सोने की चैन छीन ली तथा उसकी बाइक में तोड़फोड़ की है।

उधर, झिंझाना थानाक्षेत्र के गांव सींगरा निवासी कांग्रेस नेता अश्वनी शर्मा ने मामले को सोशल मीडिया साइट एक्स पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डीजीपी उत्तर-प्रदेश व एसपी शामली को टैग करते हुए पोस्ट किया है। वहीं, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह कसाना ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच करके अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर