Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जाकिर ने जैकी बनकर छात्रा को लव जिहाद में फंसाया, दिल्ली में किया दुष्कर्म; बना रहा था मतांतरण का दबाव

UP News जाकिर अंसारी नाम के एक मुस्लिम युवक ने जैकी बनकर एक छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर उस पर मतांतरण और निकाह का दबाव बनाया। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 27 Aug 2024 07:57 AM (IST)
Hero Image
जाकिर ने जैकी बनकर छात्रा को लव जिहाद में फंसाया

जागरण संवाददाता, शामली। छात्रा को मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर प्रेम-जाल में फंसा लिया। दिल्ली में छात्रा के कमरे पर दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर मतांतरण और निकाह करने का दबाव बनाया।

छात्रा ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह दिल्ली में पढ़ाई करती है। पांच महीने पहले शामली से दिल्ली ट्रेन में जाने के दौरान जाकिर अंसारी से मुलाकात हुई थी। आरोपित ने खुद का नाम जैकी बताकर दोस्ती कर ली। दो महीने पहले आरोपित दिल्ली स्थित उसके कमरे पर आया।

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। अगले दिन आरोपित ने फिर मिलने की बात कही। मना करने पर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दी। जब वह मिलने आया तो उसका आधार कार्ड देखने के बाद जाकिर अंसारी होने की जानकारी हुई। इसके बाद उसने मिलने से मना कर दिया।

पीड़िता ने सात के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

आरोपित ने मतांतरण और निकाह का दबाव बनाया लेकिन उसने मना कर दिया। एक महीने तक आरोपित परेशान करता रहा। इसके बाद छात्रा घर आ गई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने जाकिर अंसारी, उसके दो भाई, दो बहन और अंजू खोखर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। आरोपित ने धमकी दी थी कि उसका एक भाई शाकिर यूपी पुलिस में है। यदि पुलिस से शिकायत की तो कोई कार्रवाई नहीं होने दूंगा। छात्रा ने बताया कि अंजू खोखर ने भी स्वजन को धमकी देते हुए निकाह का दबाव बनाया था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर