Move to Jagran APP

Shravasti Accident: तेज रफ्तार प‍िकअप ने बाइक सवार को मारी टक्‍कर, एक मह‍िला की मौत

यूपी के श्रावस्ती ज‍िले में मंगलवार की रात बेकाबू पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद पिकअप खाईं में पलट गई। बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान महिला की मौत हाे गई। उधर दो अलग-अलग स्थानाें पर हुए सड़क हादसों में बाइक सवार दंपती समेत छह लोग घायल हो गए। इलाज के लिए इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Bhoopendra Pandey Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 16 Oct 2024 03:36 PM (IST)
Hero Image
बौद्ध परिपथ पर हादसे के बाद खाईं में पलटी पिकअप को बुलडोजर से बाहर निकलवाती पुलिस।- जागरण

 जागरण संवाददाता, श्रावस्ती। गिलौला क्षेत्र में बौद्ध परिपथ पर माजरे गांव के पास मंगलवार की रात बेकाबू पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद पिकअप खाईं में पलट गई। बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान महिला की मौत हाे गई।

बहराइच जिले के विशेश्वरगंज के बुड़नी भलुहिया निवासी प्रमोद कुमार बाइक से पत्नी जलवर्षा को लेकर गिलौला क्षेत्र से गांव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान माजरे गांव के पास बौद्ध परिपथ पर सामने से आ रहे बेकाबू पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित होकर खाईं में पलट गई। मौके पर पहुंचे गिलौला थाने के आरक्षी राहुल सोनकर ने एंबुलेंस की मदद से घायल बाइक सवार दंपती को गिलौला सीएचसी में भर्ती करवाया।

इलाज के दौरान मह‍िला की मौत

चिकित्सकों ने हालत में सुधार न होता देख दोनों को मेडिकल कालेज बहराइच के लिए रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पति की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसा होने के बाद चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बुलडोजर मंगवाकर पिकअप को बाहर निकलवाया। चालक की तलाश की जा रही है।

हादसे में बाइक सवार दंपत्ति‍ समेत छह घायल

जागरण टीम, श्रावस्ती। जिले में दो अलग-अलग स्थानाें पर हुए सड़क हादसों में बाइक सवार दंपती समेत छह लोग घायल हो गए। इलाज के लिए इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां तीन की स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया।

मल्हीपुर क्षेत्र के बनगई गांव निवासी अरविंद सोनी मंगलवार को बाइक से कानीबोझी चौराहा जा रहे थे। जमुनहा-बहराइच मार्ग पर बनगई कुट्टी के पास सामने से आ रहे कानीबोझी निवासी के बाइक सवार इमरान व मुमताज से टकरा गए। इसमें तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हाे गए। आसपास के लोगों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां स्थिति नाजुक देख मेडिकल कालेज बहराइच भेजा गया है।

इसी प्रकार मल्हीपुर क्षेत्र के जैता जानकीनगर निवासी केशव अपनी पत्नी रामावती व आठ वर्षीय पुत्र अनूप के साथ सोमवार की रात भिनगा क्षेत्र से वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान बनघुसरा मोड़ के पास सामने से रहे बेकाबू कार सवार ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है। चालक की तलाश की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।