Move to Jagran APP

UP News: 13 साल की पोती ने प्रेमी को बुलाया घर, दादी ने देखा तो कर दी हत्‍या; फ‍िर लाश के साथ क‍िया ये काम

यूपी के सिद्धार्थनगर में 13 वर्षीय पोती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दादी की हत्या कर दी। शव को घर के पीछे जमीन में दफना द‍िया। मंगलवार को चरवाहों ने जमीन में आधा गड़ा शव देखकर शोर मचाया तो ग्रामीण इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जमीन में गड़े शव को बाहर निकाल कार्रवाई में जुटी हुई है। मृतका का नाम कोइली है।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaPublished: Tue, 24 Oct 2023 10:49 PM (IST)Updated: Tue, 24 Oct 2023 10:49 PM (IST)
दादी ने पोती को युवक के साथ आपत्ति‍जनक स्‍थि‍त‍ि में देख ल‍िया था।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, बांसी, सिद्धार्थनगर। कोतवाली के ग्राम भड़ही के टोला चंवर ताल में 13 वर्षीय पोती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दादी की हत्या कर दी और शव को घर के पीछे जमीन में दफना द‍िया। मंगलवार को चरवाहों ने जमीन में आधा गड़ा शव देखकर शोर मचाया तो ग्रामीण इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जमीन में गड़े शव को बाहर निकाल कार्रवाई में जुटी हुई है। मृतका का नाम कोइली है।

मृतका के दो बेटे हैं। दोनों बेटे बाहर रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं। बड़े बेटे की 13 वर्षीय पुत्री अपने दादी कोइली के साथ गांव में ही रहती है। उसका गांव में एक युवक के साथ प्रेम-प्रपंच चलता है। 20 अक्टूबर की रात उसके घर उसका प्रेमी अपने एक दोस्त के साथ चुपके से मिलने आया। दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में कोइली ने देख लिया। इस पर तीनों मिलकर उसे जमीन पर पटक दिया और गला दबाकर मार डाला। कोई जान न पाए इसके लिए पोती ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर दादी के शव को घर के पीछे ले जाकर जमीन में गाड़ दिया।

प‍िता और चाचा को दी झूठी सूचना 

रात में ही युवती ने फोन करके अपने पिता बलिराम व चाचा शिवराम को बताया की दादी दोपहर से घर से गायब हैं। यह सुन शिवराम तुरंत गांव के लिए निकले। 21 अक्टूबर को कोतवाली में पहुंच कर गुमशुदगी की तहरीर दी। गहराई कम होने से शव पूरी तरह जमीन में गाड़ नहीं सका था, नतीजतन उसमें से दुर्गंध निकने लगी थी। कुछ चरवाहे आ रही दुर्गंध के नजदीक गए तो शव का कुछ भाग मिट्टी से बाहर दिखाई दे रहा था।

यह भी पढ़ें: तीन बच्चों की मां को गैर मर्द से हुआ इश्‍क, गर्भवती हुई तो पत‍ि बोला- मैं नहीं हूं इस बच्‍चे का बाप, फ‍िर कहानी में आया ये ट्वि‍स्‍ट

तीनों आरोपी ग‍िरफ्तार 

कोतवाल अनुज कुमार सिंह का कहना है कि पूरे मामले की सच्चाई सामने आ चुकी है। पोती ने अपने प्रेमी व उसके साथी के साथ मिलकर अपने दादी की हत्या कर शव छिपाने का प्रयास किया गया था। घटना में शामिल तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Siddharthnagar : करंट के चपेट में आने से मासूम की मौत; दुर्गा पूजा के पंडाल में लगे लोहे की पाइप से हुई घटना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.