Move to Jagran APP

Siddharthnagar News: ससुराल आए बहनोई ने अपने साले को ईंट से कूचकर उतारा मौत के घाट, आरोपित फरार; ये था मामला

ग्राम गुलहरिया राजा में प्रकाश नाम का व्यक्ति रहता था। प्रकाश पहले मुम्बई में रहता था। वहां वह पांच वर्ष पूर्व पांच वर्षीय किसी बच्ची की हत्या के मामले में बंद हो चुका है। उसे छुड़ाने में बहनोई दयाराम ने सत्तर से अस्सी हजार रुपये उस पर खर्च किये थे। वही पैसे मांगने वह अपने ससुराल आया था और तभी...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 23 Jun 2024 06:28 PM (IST)
Hero Image
ससुराल आए बहनोई ने अपने साले को ईंट से कूंच कर उतारा मौत के घाट

जागरण संवाददाता, बांसी। कोतवाली के ग्राम गुलहरिया राजा में ससुराल आये बहनोई ने अपने 40 वर्षीय साले की ईंट से कूच कर हत्या कर दी। मृतक का नाम प्रकाश है। घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है।  सुबह पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण कर कोतवाली प्रभारी को आवश्यक निर्देश दिया। 

प्रकाश के बहन की शादी बांसी कोतवाली के ग्राम सियरापार निवासी दयाराम से हुई है। बताया जाता है कि प्रकाश पहले मुम्बई में रहता था। वहां वह पांच वर्ष पूर्व पांच वर्षीय किसी बच्ची की हत्या के मामले में बंद हो चुका है। उसे छुड़ाने में बहनोई दयाराम ने सत्तर से अस्सी हजार रुपये उस पर खर्च किये थे।

इस पैसे को अपने साले मुकेश से मांगने के लिए वह शनिवार को अपने ससुराल आया। पैसों की मांग पर शाम आठ बजे दोनों के बीच काफी विवाद हुआ, जिसमें ग्रामीणों ने बीच बचाव किया और दोनों को अलग -अलग किया।

भाई दुकान पर आया तो मरा पड़ा था प्रकाश

प्रकाश वर्तमान में गांव के पास बंधे पर चाय नास्ते की दुकान किये है। झगड़े के बाद वह अपनी दुकान पर सोने चला गया। सुबह साढ़े छह बजे प्रकाश का भाई दीनबंधु जब दुकान पर पहुंचा तो देखा कि प्रकाश मृत पड़ा है। उसका चेहरा खून से लथपथ था तथा पास में ही खून से सना ईंट भी पड़ा था। यह देख वह बेसुध हो गया और चिल्लाने लगा। आवाज सुन ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।

घटना के बाद आरोपी फरार

कोतवाल बिंदेश्वरी मणि ने मौका मुआयना कर सूचना उच्चाधिकारियों की दिया। मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह व अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ ने गहनता से जांच कर अविलंब आरोपी की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया। घटना के बाद आरोपी दयाराम फरार हो गया है।

कोतवाल बिंदेश्वरी मणि ने कहा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है मृतक के भाई द्वारा दी गई तहरीर पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।