Move to Jagran APP

Domariyaganj Lok Sabha: कंट्रोल रूम को दो घंटे तक नहीं मिली शैडो एरिया में माकपोल की सूचना, अधिकारियों में मचा हड़‍कंप

मतदान शुरू होने से पहले पीठासीन अधिकारी को माकपोल कराना था। माकपोल कराने व मतदान शुरू होने से संबंधित सूचना कंट्रोल रूम को देने के लिए निर्देशित किया गया था। सुबह 8.45 बजे तक कंट्रोल रूम को 19 बूथ के संबंध में कोई सूचना नहीं मिल सकी थी। यह सभी बूथ शैडो एरिया में स्थित है। शैडो एरिया में कोई मोबाइल का नेटवर्क काम नहीं करता है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 25 May 2024 10:30 AM (IST)
Hero Image
कपिलवस्तु के प्राथमिक विद्यालय सजनी में मतदान के लिए लगी कतार। जागरण

 जागरण संवाददाता, सिद्धार्थनगर। लोकसभा सीट पर सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया था। मतदान शुरू होने से पहले पीठासीन अधिकारी को माकपोल कराना था। माकपोल कराने व मतदान शुरू होने से संबंधित सूचना कंट्रोल रूम को देने के लिए निर्देशित किया गया था।

सुबह 8.45 बजे तक कंट्रोल रूम को 19 बूथ के संबंध में कोई सूचना नहीं मिल सकी थी। यह सभी बूथ शैडो एरिया में स्थित है। शैडो एरिया में कोई मोबाइल का नेटवर्क काम नहीं करता है।

इसे भी पढ़ें-संतकबीरनगर, बस्‍ती और डुमरियागंज लोकसभा सीट पर मतदाताओं में दिखा उत्साह, केंद्रों पर लगी लंबी लाइन

कंट्रोल रूम प्रभारी डीएस यादव ने बताया कि नेटवर्क की समस्या के कारण कुछ बूथ के माकपोल की सूचना नहीं मिल सकी। धीरे-धीरे सूचना आ रही है।

बता दें कि स‍िद्धार्थनगर की वीआइपी सीट पर चुनाव लड़ रहे तीन बार के सासंद जगदंब‍िका पाल के सामने हर‍िशंकर त‍िवारी के बेटे और दो बार सांसद रहे कुशल त‍िवारी मैदान में हैं। इस सीट पर सुबह 09 बजे तक 13.55 प्रत‍िशत हुआ।

इसे भी पढ़ें-एटीएस पता लगा रही राम सिंह के अलावा पाकिस्तानी जासूस के चंगुल में और कौन, सामने आएं हैं कई नाम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।