Move to Jagran APP

UP News: सिद्धार्थनगर में शराब के नशे में बेटा बना हैवान, ईंट से कूचकर की पिता की हत्या

सिद्धार्थनगर के गोल्हौरा थाना क्षेत्र के चाइजोत गांव में एक पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर दी है। आरोपी विजय कुमार ने शराब पीकर घर पहुंचकर अपने पिता रामकुमार से कहासुनी के बाद उन पर ईंट से हमला कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन परिवार के सदस्यों ने उसे बचा लिया।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 30 Aug 2024 11:38 AM (IST)
Hero Image
घटना के बाद मौके पर जांच करती पुलिस। जागरण

 जागरण संवाददाता, सिद्धार्थनगर। गोल्हौरा थाना क्षेत्र के चाइजोत गांव में एक पिता को अपने बेटे को शराब पीने से मना करने पर बेटे ने पिता की हत्या कर दी। घटना गुरुवार रात 11 बजे की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

गांव निवासी रामकुमार पुत्र रमई (56) का लड़का विजय कुमार  गुरुवार रात को शराब के नशें में घर पहुंचा तो पिता रामकुमार ने उसे शराब पीने से मना किया तथा डांट फटकार लगाई। इससे नाराज पुत्र ने घर के बगल से गुजरी इंटरलॉकिंग सड़क से ईंट उठाकर पिता के सीने पर कई बार मारा जिससे उनकी हालत खराब हो गई।

स्वजन इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहें थे कि रास्ते में ही मृत्यु हो गई। पिता की मृत्यु के बाद शुक्रवार सुबह विजय कुमार ने आत्मग्लानि हुई तो फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन स्वजन ने उसे बचा लिया।सूचना पर शुक्रवार सुबह गोल्हौरा पुलिस तथा फारेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के तीन बेटों में आरोपित मंझला है। आरोपित की शादी भी नहीं हुई है। रामकुमार काफी दिनों से बीमार थे।

थानाध्यक्ष गोल्हौरा बृजेश सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें-मां की जिद के आगे झुकी पुलिस, आठ महीने बाद खुला बेटे की हत्‍या का राज

इसे भी पढ़ें- बिजनौर में तीन लोगों की जान लेने वाला गुलदार भी आएगा गोरखपुर Zoo

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।