Move to Jagran APP

Domariyaganj Lok Sabha: इटवा तहसील प्रशासन ने खड़ी कराई एफएसटी की गाड़ी, कंट्रोल रूम को बताई ऐसी बात, अधिकारी हो गए हैरान

कंट्रोल रूम में 830 बजे इटवा तहसील के एक मतदान केंद्र से मतदाता ने कंट्रोल रूम को सूचना दी कि कुछ लोग गड़बड़ी करने का प्रयास कर रहे हैं। कंट्रोल रूम ने शिकायत को संज्ञान में लेते हुए वहां की एफएसटी टीम को मौके पर पहुंचने के लिए कहा। इसपर टीम के प्रभारी सभाजीत यादव ने कंट्रोल को बताया कि उनके वाहन को तहसील में खड़ा करा लिया गया है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 25 May 2024 10:21 AM (IST)
Hero Image
थरौली में मतदान के लिए लगी कतार। जागरण

 जागरण संवाददाता, सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर जिले में इटवा तहसील प्रशासन ने मतदान शुरू होने के साथ ही एक एफएसटी टीम के वाहन को परिसर में खड़ा करा दिया। जब कंट्रोल रूम के पास एक मतदान केंद्र पर गड़बड़ी से संबंधित सूचना पहुंची तो एफएसटी प्रभारी ने अपने को वाहन विहीन बताते हुए कार्रवाई करने असमर्थता जताई। प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद टीम को वापस वाहन मिला।

इसे भी पढ़ें-संत कबीर नगर, बस्‍ती और डुमरियागंज लोकसभा सीट पर मतदाताओं में दिखा उत्साह, केंद्रों पर लगी लंबी लाइन

कंट्रोल रूम में करीब साढ़े आठ बजे इटवा तहसील के एक मतदान केंद्र से मतदाता ने कंट्रोल रूम को सूचना दी कि कुछ लोग गड़बड़ी करने का प्रयास कर रहे हैं। कंट्रोल रूम ने शिकायत को संज्ञान में लेते हुए वहां की एफएसटी टीम को मौके पर पहुंचने के लिए कहा।

इसे भी पढ़ें-एटीएस पता लगा रही राम सिंह के अलावा पाकिस्तानी जासूस के चंगुल में और कौन, सामने आएं हैं कई नाम

इसपर टीम के प्रभारी सभाजीत यादव ने कंट्रोल को बताया कि उनके वाहन को तहसील में खड़ा करा लिया गया है। एसडीएम इटवा राहुल सिंह ने बताया कि तहसील में एफएसटी का वाहन बदला जाता है। सुबह नौ बजे वाहन बदलने की प्रक्रिया होती है। कंट्रोल रूम से सूचना मिलने के बाद टीम को मौके पर रवाना किया गया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।