Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Bus Accident: ओडिशा बस हादसे में यूपी के चार दर्शनार्थियों की मौत से हड़कंप, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

उड़ीसा से लौट रही दर्शनार्थियों से भरी बस के पलटने से चार लोगों की मौत हो गई और 23 घायल हो गए। हादसा ओडिशा के जलेश्वर में हुआ। बस में कुल 57 श्रद्धालु सवार थे। घायलों में से 10 का इलाज जिला अस्पताल बालासोर और 13 का जलेश्वर में चल रहा है। मृतकों में बलरामपुर और सिद्धार्थनगर के निवासी शामिल हैं।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 28 Sep 2024 12:54 PM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद मौके पर बिखरे सामान। जागरण

जागरण संवाददाता, इटवा, सिद्धार्थनगर। उड़ीसा प्रांत से तीर्थ स्थलों से लौट रही दर्शनार्थियों भरी बस रास्ते में पलट गई। इस बस में 57 यात्री सवार थे जो बस्ती, सिद्धार्थनगर व बलरामपुर जनपद के निवासी थे। इसमें चार की मृत्यु हो गई जबकि 23 का उपचार अस्पताल में चल रहा है।

मृतकों में दो जनपद बलरामपुर के तथा दो सिद्धार्थनगर के इटवा तहसील अंतर्गत ग्राम सिकरी के निवासी थे। मौत की खबर पर स्वजन में मातम फैल गया है। बस संख्या यूपी 51 एटी 6297 कृष्णा बस जो पिछले दिनों डुमरियागंज से विभिन्न तीर्थ स्थलों का भ्रमण के लिए रवाना हुई थी।

उड़ीसा राज्य के बाबा भुनेश्वरनाथ, कोणार्क्र जगन्नाथपुरी की यात्रा करके लौट रही थी जो रास्ते में पलट गई। इस बस में कुल 57 श्रद्धालु सवार थे। इनमें चार की मृत्यु हो गई। घायलों में 10 का उपचार जिला अस्पताल बालासोर व 13 का जलेश्वर में चल रहा है।

इसे भी पढ़ें-पूर्वांचल व अवध में झमाझम बारिश, चार की मौत; 30 से अध‍िक जिलों में अलर्ट जारी

मृतकों में राजेश कुमार मिश्र ग्राम पिपरा थाना गौरा, बलरामपुर व कमला देवी निवासी ग्राम बेलहसा थाना गौरा चौराहा, बलरामपुर के हैं। जबकि दो अन्य मृतक राम प्रसाद 55 व संतराम 53 वर्ष ग्राम सिकरा थाना इटवा, सिद्धार्थनगर के रहने वाले थे। मृत्यु की खबर पर गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

इसे भी पढ़ें-ऑनलाइन गेम में लाखों हारने की बात कहने वाला युवक बिहार नहीं, कानपुर का

प्रभारी निरीक्षक इटवा श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि थाना जलेश्र के उप निरीक्षक चिरंजीव राउत से सूचना प्राप्त हुई है। मृतकों में दो इटवा, जनपद सिद्धार्थनगर बताए गए थे। पता करने पर जानकारी प्राप्त हुई कि दोनों थाना क्षेत्र के ही ग्राम सिकरी के रहने वाले थे। स्वजन को जानकारी दे दी गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें