Move to Jagran APP

Siddharthnagar News: नाली विवाद में महिलाओं के बीच हुई धक्का मुक्की, बुजुर्ग की मौत से मचा हड़कंप

उत्‍तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां महिलाओं की मारपीट में एक बड़ी घटना हो गई। यहां मारपीट के दौरान एक बुजुर्ग महिला की धक्‍का मुक्‍की में मौत हो गई। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Tue, 25 Jun 2024 04:46 PM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद से मौके पर हड़कंप मच गया है। जागरण

 जागरण संवाददाता, बांसी। बांसी कोतवाली के ग्राम जीवा में पट्टीदारों की महिलाओं के बीच नाली को लेकर विवाद हो गया। इसमें हुई धक्का मुक्की में एक वृद्ध महिला जमीन पर गिर गई और बेहोस हो गई। लोग उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बांसी लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतका का नाम इसरावती पत्नी दुखराम है। घटना मंगलवार सुबह आठ बजे की है।

जीवा निवासी इशरावती के घर के सामने से जल निकासी के नाली गई है। इस नाली से उनके पट्टीदार की महिलाएं प्रेमा, माया पत्नी जोखन, साधना पत्नी भुक्की के घरों का पानी निकलता है। जिसको लेकर उनमें अक्सर विवाद होता रहता था। सुबह नाली को इसरावती बंद करने लगीं तो फिर विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई।

इसे भी पढ़ें-चाकू से युवक का गला रेता, जिंदगी और मौत के बीच जंग जारी, लगे हैं 46 टांके

महिलाओं में आपस मे धक्का मुक्की शुरू हो गई। इसमें धक्का लगने से इसरावती गिर गईं और बेहोस हो गईं। स्वजन उन्हें लेकर पीएचसी बांसी पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों द्वारा दिये गए मेमो के आधार पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी कर रही है।

कोतवाल बिंदेश्वरी मणि त्रिपाठी का कहना है कि मृतका के शरीर पर कहीं कोई गहरी चोट नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा। अभी मृतक के स्वजन की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

इसे भी पढ़ें-यूपी के इस शहर में सुबह हुआ आदेश, दोपहर में चलने लगा बुलडोजर, प्रशासन के एक्‍शन से मचा हड़कंप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।