Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Barabanki News: भाजपा नेता की कार ने कांवड़ियों को कुचला, एक की मौत; तीन गंभीर

कांवड़िया बाराबंकी के भगौली तीर्थ स्थित प्रसन्नाथ महादेव मंदिर जलाभिषेक के लिए जा रहे थे। रात करीब 11 बजे जयरामपुर गांव के सामने महमूदाबाद की ओर से तेज गति से आ रही कार ने कांवड़ियों को कुचल दिया। हादसे में सत्रह वर्षीय नेहा की मौके पर मौत हो गई। वहीं अरुण पुत्र पप्पू रजनी पुत्री मोनू और सजनी पुत्री राजेश गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Badri vishal awasthi Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 05 Aug 2024 02:16 PM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद महमूदाबाद सीएचसी में उपचार के लिए लाए गए कांवड़िया : जागरण

संवाद सूत्र, महमूदाबाद (सीतापुर)। जलाभिषेक के लिए बाराबंकी के भगौली तीर्थ जा रहे कांवड़ियों को रविवार की रात तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे से नाराज कांवड़ियों ने हंगामा काटा। पुलिस ने हादसे के बाद भाग रहे चालक को वाहन समेत 10 किलोमीटर दूर पकड़ लिया। भाजपा के लघु, सूक्ष्म एवं मध्यम उद्योग के जिला सह संयोजक संतोष सिंह के नाम कार रजि‍स्‍टर्ड बताई जा रही है।

समनापुर गांव से कांवड़िया पड़ोसी जनपद बाराबंकी के भगौली तीर्थ स्थित प्रसन्नाथ महादेव मंदिर जलाभिषेक के लिए जा रहे थे। रात करीब 11 बजे जयरामपुर गांव के सामने महमूदाबाद की ओर से तेज गति से आ रही कार ने कांवड़ियों को कुचल दिया। हादसे में सत्रह वर्षीय नेहा की मौके पर मौत हो गई। वहीं, अरुण पुत्र पप्पू, रजनी पुत्री मोनू और सजनी पुत्री राजेश गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी महमूदाबाद पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

कांवड़ियों ने क‍िया हंगामा 

नाराज कांवड़ियों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। पुलिस पर वाहनों को न रोकने का आरोप लगाया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। हादसे के बाद भाग रहे चालक को कार समेत पुलिस ने 10 किलोमीटर दूर पैंतेपुर में पकड़ लिया। वाहन पकड़ने की सूचना पर कांवड़िया शांत हुए। कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि कार सेमरदहा निवासी भाजपा नेता संतोष सिंह (लघु, सूक्ष्म एवं मध्यम उद्योग के जिला सह संयोजक) के नाम पंजीकृत है। हादसे में एक किशोरी की मौत हुई है, तीन गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। तहरीर मिलते ही केस दर्ज किया जाएगा।

सांड़ से टकराई बाइक, दो सवार चोटिल

लहरपुर : रामकोट के देवगनपुर निवासी करण पुत्र काशीराम मौर्य अपने बहनोई हरगांव के सफीपुर निवासी संतराम पुत्र रमेश मौर्य के साथ बाइक से जा रहे थे। केसरीगंज मार्ग पर वीर बाबा देवस्थान के निकट बाइक सवार सांड़ से टकरा गए। इससे सांड़ की मौत हो गई, जबकि दोनों बाइक सवार चोटिल हो गए। दोनों को सीएचसी ले जाया गया। बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे और शराब के नशे में थे।

यह भी पढ़ें: Agra Accident News: तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रहे कांवड़ियों को कुचला, इनर रिंग रोड पर हादसे में पांच घायल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर