Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sitapur News: सीतापुर में बदमाश की पुलिस से मुठभेड़, 25 हजार के इनामी धीरज सिंह के पैर में लगी गोली

सीतापुर में पुलिस ने मुठभेड़ में रेउसा के बेदौरा के इनामी बदमाश धीरज सिंह को दबोच लिया। उसके पास से एक तमंचा दो कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है। इलाज के लिए उसे अस्पताल में ले जाया गया है। धीरज पर लूट चोरी नकबजनी आदि के छह से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Tue, 31 Oct 2023 04:06 PM (IST)
Hero Image
Sitapur News: सीतापुर में बदमाश की पुलिस से मुठभेड़

संसू, मानपुर(सीतापुर)। मुखबिर की सूचना पर मंगलवार सुबह मानपुर के घाटमपुर नहर पुल के पास स्थानीय पुलिस और एसओजी टीम ने नाकेबंदी की। बदमाश धीरज सिंह बाइक से गुजरा। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उसने गोली चला दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी।

घायल होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। धीरज पर लूट, नकबजनी, गैंगस्टर आदि के छह से अधिक मुकदमा अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस को उसकी दो लूट की घटनाओं में तलाश थी। गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम घोषित था। उसके पास से जो बाइक और मोबाइल बरामद किया गया है, वह चोरी का है।

जब्त की जाएगी संपत्ति

इनामी बदमाश धीरज सिंह की संपत्ति को जब्त किया जाएगा। अपराध से अर्जित संपत्ति का पाता लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने टीम गठित कर दी है। पुलिस बदमाश के नेटवर्क का पता लगाकर गैंगस्टर की कार्रवाई भी कारेगी।

एक दिन पहले महमूदाबाद में पकड़े गए दो साथी

महमूदाबाद पुलिस ने सोमवार को धीरज के दो साथियों शारदा सहायक नहर पुल पैंतेपुर के पास से कैलाशपुरवा थानगांव के रिंकू सिंह और बेदौरा रेउसा के रोहित कुमार को पकड़ा था। उनके पास लूट का सामान बरामद किया गया था।

बदमाश धीरज सिंह दो लूट की घटनाओं में वांछित था। इससे पहले वह लूट और गैगस्टर के मामले में जेल जा चुका है। उसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। बदमाश के नेटवर्क का पता लगाकर गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जाएगी।

चक्रेश मिश्र, पुलिस अधीक्षक सीतापुर

यह भी पढ़ें: Accident In UP: हरदोई में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

यह भी पढ़ें: MP Election 2023: 15 दिनों तक BJP का ताबड़तोड़ प्रचार, नड्डा रीवा तो PM मोदी रतलाम में करेंगे पहली चुनावी सभा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें