Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अल्टीमेटम का नहीं हुआ असर तो पहुंच गया बुलडोजर, देखते ही घबरा गए लोग; फिर बोले- बस एक घंटे का समय दीजिए

सीतापुर में लोक निर्माण विभाग ने नैपालापुर से लहरपुर मार्ग से अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल किया। लोगों को पहले ही नोटिस दे दी गई थी लेकिन उन्होंने अतिक्रमण नहीं हटाया। बुधवार को लोक निर्माण विभाग के अवर अभियंता दिवाकर बुलडोजर लेकर पहुंचे और अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने तुरंत अपना सामान हटा लिया लेकिन जो नहीं हटा रहे थे उन्हें बुलडोजर से हटाया गया।

By Durgesh Shukla Edited By: Aysha Sheikh Updated: Thu, 19 Sep 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
सीतापुर: नैपालापुर में बुलडोजर से ढहाया जा रहा अतिक्रमण : जागरण

जागरण संवाददाता, सीतापुर। लोक निर्माण विभाग की ओर से नैपालापुर से लहरपुर मार्ग से अतिक्रमण हटाया गया। मार्ग से अतिक्रमण हटाने को लेकर स्थानीय लोगों को छह सितंबर स्थानीय लोगों को नोटिस दी थी। इसके बाद भी लोगों ने अतिक्रमण नहीं हटाया था।

इस पर बुधवार को लोक निर्माण विभाग के अवर अभियंता दिवाकर बुलडोजर लेकर पहुंच गए। बुलडोजर देख लोगों ने एक घंटा का समय मांगा। कई लोगों तो तत्काल दुकान व अन्य सामान हटाने लगे। लेकिन, जो नहीं हटा रहे थे, उसे बुलडोजर से हटाया जाने लगा।

सीतापुर: बुलडोजर देख स्वयं अतिक्रमण हटाते दुकानदार: जागरण

अवर अभियंता ने लोगों को बताया कि नैपालापुर चौराहे का सुंदरीकरण करने के साथ लहरपुर मार्ग को चौड़ा किया जाना है। चौड़ीकरण को लेकर मार्ग के दोनों ओर 18-18 मीटर भूमि को अतिक्रमण मुक्त किया गया है। कार्रवाई के दौरान नायब तहसीलदार सदर अतुल सेन सिंह व कानूनगो अवधेश पांडेय आदि मौजूद रहे।

सीतापुर: नैपालापुर में अतिक्रमण हटाने के दौरान मौजूद पुलिस व टीम : जागरण

ये भी पढ़ें - 

Sitapur Road Accident: मॉर्निंग वॉक पर न‍िकलीं दो सगी बहनों को रौंदते हुए न‍िकल गया वाहन, मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर