Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident in Sitapur: सीतापुर में रफ्तार का कहर, हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराई पिकअप, एक की मौत

Road Accident in Sitapur सीतापुर में सोमवार रात ढाई बजे दर्दनाक हादसा हो गया। यहां सड़क किनारे खड़े ट्रक से सोमवार रात ढाई बजे पिकअप पीछे से टकरा गई। पिकअप की रफ्तार इतनी तेज थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। चाचा-भतीजा मंडी से सब्जी लेने जा रहे थे। इस हादसे में भतीजे अंकित की मौत हो गई जबकि चाचा की हालत गंभीर बनी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Tue, 12 Dec 2023 02:52 PM (IST)
Hero Image
तेज रफ्तार के चलते पिकअप से नियंत्रण खो बैठा चालक

जागरण संवाददाता, सीतापुर। राष्ट्रीय राजमार्ग पर भुडिया कचूरा ओवरब्रिज के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से सोमवार रात ढाई बजे पिकअप पीछे से टकरा गई। इसमें क्लीनर की मौत हो गई और चालक घायल हो गया।

बदायूं के गांव सकतापुर के अरविंद अपने भतीजे अंकित के साथ सीतापुर मंडी सब्जी लेकर जा रहा थे। हाईवे पर भुडिया कचूरा ओवरब्रिज से पहले उनकी तेज रफ्तार पिकअप खड़े ट्रक से टकरा गई। पिकअप के परखच्चे उड़ गए। चाचा-भतीजा दोनों वाहन में फंस गए।

भतीजे की मौत, चाचा की हालत गंभीर

सूचना पर बीट दारोगा एजाज अहमद पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद वाहन में फंसे चाचा-भतीजे को बाहर निकाला गया। घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महोली ले जाया गया। चिकित्सक ने अंकित को मृत घोषित कर दिया। अरविंद को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

भागा ट्रक चालक

एजाज अहमद ने बताया हादसे के बाद ट्रक चालक भाग गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। अरविंद के परिवारजन को सूचना दे दी गई है। पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है।

दीवार से टकराई कार व बाइक

कोहरे के चलते मंगलवार सुबह हरगांव के बेनियापुर में ओवरब्रिज की दीवार से कार व बाइक टकराई गई। कार के पीछे बाइक चल रही थी। कार टकराने पर बाइक का संतुलन बिगड़ गया। बाइक भी दीवार से टकरा गई।

हादसे में चार घायल

इसमें कार सवार शिव कॉलोनी लखीमपुर के मनीष कुमार व शुभम शुक्ल और बाइक सवार बक्सी तालाब के करन तिवारी व राहुल तिवारी घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरगांव में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। थानाध्यक्ष अनूप तिवारी ने बताया कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में अधिकारी की बेटी से चलती कार में हैवानियत, 7 थाना क्षेत्र से गुजरी गाड़ी; राजधानी में खुली सुरक्षा की पोल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें