Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi in Sitapur : 'मेरा परिवार तो है नहीं, मेरा परिवार भी आप हैं', सीतापुर में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि वैसे ही आपके परिवार के सेवक के रूप में आप मेरे परिवार के वारिस हैं। इसलिए मैं आपको कुछ देना चाहता हूं। मुझे आपके क्षेत्र का विकास करना है। देश का विकास करना है लखीमपुर सीतापुर को यूपी का चीनी का कटोरा कहा जाता है। लेकिन सपा सरकार ने मेरे गन्ना किसानों की जिंदगी में कड़वाहट घोल दी।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 05 May 2024 09:37 PM (IST)
Hero Image
'मेरा परिवार तो है नहीं, मेरा परिवार भी आप हैं', सीतापुर में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

संसू, सीतापुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हरगांव में जन सभा को संबोधित किया। चीनी मिल मैदान में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने योजनाओं और विकास कार्यों का बखान करते हुए एक तरफ जन समर्थन जुटाया तो दूसरी तरफ विपक्षियों को घेरा भी। उन्होंने अभी तक किए गए विकास कार्यों को ट्रेलर बताकर भविष्य में बहुत कुछ करने की बात कहते हुए जनमानस को उम्मीदों की राह दिखाई।

स्थानीय मुद्दों का जिक्र कर आमजन से नजदीकी बढ़ाई।उन्होंने कहा कि अपने शरीर का कण-कण अपने समय का क्षण क्षण आपकी सेवा में लगाऊंगा मेरा परिवार तो है नहीं, मेरा परिवार भी आप हैं। जैसे परिवार का मुखिया अपने वारिस के लिए दिन रात काम करता है।

आप मेरे परिवार के वारिस : पीएम मोदी 

वैसे ही आपके परिवार के सेवक के रूप में आप मेरे परिवार के वारिस हैं। इसलिए मैं आपको कुछ देना चाहता हूं। मुझे आपके क्षेत्र का विकास करना है। देश का विकास करना है, लखीमपुर, सीतापुर को यूपी का चीनी का कटोरा कहा जाता है। लेकिन सपा सरकार ने मेरे गन्ना किसानों की जिंदगी में कड़वाहट घोल दी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें