Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sitapur News: सीतापुर में पुल‍िस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश साधू यादव के पैर में लगी गोली

Sitapur News सीतापुर पुलिस ने मुठभेड़ में महोली के कुंवरपुर लच्छा के इनामी बदमाश साधू यादव को पकड़ लिया है। उसके पास से एक बाइक एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साधू पर मिश्रिख और महोली थानों में हत्या हत्या का प्रयास रंगदारी आदि के 12 से अध‍िक मुकदमे दर्ज हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Wed, 04 Oct 2023 02:02 PM (IST)
Hero Image
Sitapur News: सीतापुर में पुल‍िस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश साधू यादव के पैर में लगी गोली

संसू, महोली ( सीतापुर)। 25 हजार का इनामी बदमाश बुधवार सुबह पुलिस मुठभेड में घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। पकड़े गए बदमाश पर हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी आदि के 12 मुकदमा दर्ज हैं। उसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम भी था। एक पखवाड़े में पुलिस की यह दूसरी भुठभेड़ है।

21 सितंबर को सिधौली में पुलिस की मुठभेड़ हुई थी। इसमें लखनऊ के बदमाश रमेश और विनीत को गिरफ्तार किया था। सुबह एसओजी व महोली पुलिस को सूचना मिली बदमाश साधू यादव बाइक से कैमा मोड़ की ओर जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो वह पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगा।

बचाव करते हुए पुलिस ने गोली चलाई जो साधू यादव के पैर में लगी। आरोप‍ित के पास से अवैध असलहा, कारतूस, चोरी की बाइक बरामद हुई है। घायल अवस्था में बदमाश को अस्पताल ले जाया गया। बदमाश महोली थाने का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने घटनास्थल का मुआयना किया।

बदमाश महोली थाने हिस्ट्रीशीटर है। उसपर हत्या, हत्या का प्रयास, गैंगस्टर के 12 मुकदमा दर्ज है। बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसे अस्पताल भेजा गया। इसके गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पुलिस जानकारी कर रही है।

चक्रेश मिश्र, पुलिस अधीक्षक सीतापुर

यह भी पढ़ें: UP Crime: रिजवान का ISIS, ISI और IS कनेक्शन, धोखे से की जैनब से शादी; जामिया से PhD के दौरान शुरू हुआ असली खेल

यह भी पढ़ें: Bihar Caste Survey: जातिवाद गणना के मुद्दे पर और मुखर होगी सपा, I.N.D.I.A. गठबंधन का मिल रहा समर्थन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें