Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीतापुर के प्रिंस को शाहजहांपुर की आफरीन से हुआ प्‍यार, मंद‍िर में सात फेरे लेकर रचाई शादी

दोनों के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। आफरीन ने प्रिंस से विवाह का प्रस्ताव रखा इस पर दोनों सहमत हो गए। आफरीन के परिवारजन विवाह से सहमत नहीं हुए। इसके बाद आफरीन व प्रिंस पिछले दिनों अपने गांव चले आए। प्रिंस ने परिवार की सहमति से विवाह का फैसला किया। सोमवार को सोनासरि देवी मंदिर में हिंदू रीति- रिवाज से प्रिंस व आफरीन ने शादी की।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Mon, 27 Nov 2023 07:31 PM (IST)
Hero Image
सेवता के सोनासरि मंदिर परिसर में विवाह के समय मौजूद प्रिंस व आफरीन।- जागरण

संवाद सूत्र, रेउसा (सीतापुर)। सेवता के सोनासरि देवी मंदिर में प्रेमी जोड़े ने हिंदू रीति-रिवाज से विवाह किया। तंबौर के पचुरखी निवासी प्रिंस गुप्ता पुत्र अशोक गुप्ता कई वर्ष से हरिद्वार में एक फैक्ट्री में काम करते थे। इस बीच प्रिंस की मुलाकात शाहजहांपुर के कटरा निवासी आफरीन पुत्री साबिर हुसैन से हुई।

दोनों के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। आफरीन ने प्रिंस से विवाह का प्रस्ताव रखा, इस पर दोनों सहमत हो गए। आफरीन के परिवारजन विवाह से सहमत नहीं हुए। इसके बाद आफरीन व प्रिंस पिछले दिनों अपने गांव चले आए। प्रिंस ने परिवार की सहमति से विवाह का फैसला किया। सोमवार को सोनासरि देवी मंदिर में हिंदू रीति- रिवाज से प्रिंस व आफरीन विवाह बंधन में बंध गए।

यह भी पढ़ें: अमेरिका की ओलिविया ने यूपी के सचिन से रचाई शादी, जॉब के दौरान शुरू हुई थी Love Story; विदेशी बहू को देखने के लिए लगा तांता

प्रिंक के पर‍िजन और र‍िश्‍तेदार रहे मौजूद

प्रिंस के परिजन व रिश्तेदार मौजूद रहे। इस मौके पर राष्ट्रीय बजरंग दल के जिलाध्यक्ष संदीप अवस्थी बजरंगी, दिनेश पांडेय, राजू अवस्थी, विनीत राज आदि लोग मौजूद रहे। थानाध्यक्ष घनश्याम राम ने बताया कि दोनों बालिग हैं, पहले से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। आपसी सहमति से मंदिर में विवाह किया है।

यह भी पढ़ें: डिस्टलरी के पानी टैंक में गिरकर वाॅचमैन की मौत, जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृृत घोषित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें