Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बच्चे को बाइक पर बैठाकर हाईवे पर खतरनाक स्टंट का वीड‍ियो वायरल, युवक की तलाश में जुटी पुल‍िस

यूपी के सीतापुर में एक युवक बाइक पर बच्‍चे को बैठाकर स्टंट करता हुआ द‍िखाई द‍िया। युवक के खतरनाक स्‍टंट का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया। मासूम जो बाइक पर सही से बैठ भी नहीं पा रहा है उसको लेकर बाइक सवार खतरनाक स्टंट देख लोगों में गुस्‍सा है। पुल‍िस वीड‍ियो के आधार पर युवक की तलाश कर रही है।

By Durgesh Shukla Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 18 Jul 2024 12:39 PM (IST)
Hero Image
सीतापुर: हाईवे पर बाइक पर बच्चे को बिठाकर स्टैंड करता युवक व घूम रहा सांड : स्क्रीनशाट

संवाद सूत्र, सीतापुर। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि एक बाइक सवार बच्चे को बाइक पर बैठाकर खतरनाक स्टंट कर रहा है। लोग यह वीडियो देखकर तरह-तरह से विचार साक्षा कर रहे हैं, वहीं पुलिस वीडियो के माध्यम से बाइक सवार की पहचान करने में जुटी है।

मासूम बच्चे को बाइक पर बैठाकर स्टंट कर रहे व्यक्ति को देखने के बाद आपको भी गुस्सा आ जाएगा। गुस्सा आना भी लाजिमी है। मासूम जो बाइक पर सही से बैठ भी नहीं पा रहा है, उसको लेकर बाइक सवार खतरनाक स्टंट कर रहा है।

सांड़ से बचता हुआ न‍िकला

कभी वह बाइक पर खड़ा होकर दोनों हाथ जोड़ देता है तो कभी एक तरफ पैर करके बैठ जाता है। इसी बीच हाईवे पर सामने से सांड़ आ जाता है, लेकिन वह बचता हुआ काफी तेजी से निकल जाता है।

पुल‍िस कर रही युवक की तलाश

यातायात प्रभारी फरीद अहमद ने कहा, ''इटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो के बारे में जानकारी मिली है। जानकारी मिली है कि बाइक सवार अटरिया क्षेत्र का रहने वाला है। यातायात प्रभारी दक्षिणी को भी जानकारी दी गई है, जल्द ही तलाश करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।'' 

यह भी पढ़ें: Sitapur: नर्सिंग ऑफिसर परीक्षा में पकड़े गए 10 नकलची, पर्ची पर लिखी आंसर की से कर रहे थे नकल; पेपर लीक की आशंका

यह भी पढ़ें: 'मुझसे ही शादी करो नहीं तो...' एकतरफा प्यार में अंधा हुआ युवक, उल्टे सीधे कारनामों से मुसीबत को दे दी दावत