Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: छात्रा को कमरे में बंद कर शिक्षक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीतापुर में एक ट्यूशन टीचर ने 11 साल की छात्रा को अपने कमरे में बंद कर छेड़छाड़ करने की कोशिश की। परिजनों और स्थानीय लोगों ने दरवाजा तोड़कर छात्रा को मुक्त कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी की हालत गंभीर होने के चलते उसे पुलिस अभिरक्षा में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 26 Sep 2024 08:24 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, सीतापुर। ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने मंगलवार को छात्रा को अपने कमरे में ले बंदकर छेड़छाड़ की। जानकारी पर परिवारजन के साथ पहुंचे लोगों ने दरवाजा तोड़कर छात्रा को मुक्त कराया और आरोपित की पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मुकदमा लिखा है। गंभीर घायल होने के चलते पुलिस अभिरक्षा में उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कॉलेज प्रबंध तंत्र ने आरोपित शिक्षक को तत्काल प्रभाव से कालेज से निष्कासित के दिया है प्रबंध तंत्र ने पीड़ित छात्रा व उसके परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया है।

मंगलवार की रात किशोरी के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसकी 11 वर्षीया पुत्री सुबह करीब सात बजे नगर स्थित एक स्कूल पढ़ने के लिए निकली थी। उसके बाद वह स्कूल नहीं पहुंची और स्कूल से मैसेज किया गया कि उनकी पुत्री स्कूल नहीं आई है।

खोजबीन के बाद पता चला कि उनकी पुत्री को ट्यूशन पढ़ाने वाला शिक्षक बहला-फुसलाकर अपने कमरे पर बुला ले गया है। शिक्षक को फोन करने पर उसका मोबाइल बंद मिला। शक होने पर परिजन बन्नी में किराए पर कमरा लेकर रह रहे ट्यूशन पढ़ाने वाले एक निजी कालेज के शिक्षक के कमरे पर जा पहुंचे। यहां कमरा अंदर से बंद मिला। देखते ही देखते मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और दरवाजा तोड़कर किशोरी व शिक्षक को बाहर निकाला।

भीड़ ने आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी जिससे वह गंभीररूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीररूप से घायल आरोपी को सीएचसी महमूदाबाद पहुंचाया जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। छात्रा ने परिवारजन को बताया कि शिक्षक संजय गुप्ता ने उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा ।

पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी की हालत गंभीर होने के चलते पुलिस अभिरक्षा में उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, हालत में सुधार होते ही उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। दिनेश शुक्ल, सीओ महमूदाबाद

इसे भी पढ़ें: यूपी में आज से सक्रिय होगा मानसून, कई जिलों में बारिश के आसार; पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें