Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police Transfer: यूपी के इस जिले में आधी रात चली तबादला एक्सप्रेस, 27 दारोगाओं के कार्यक्षेत्र में बदलाव

UP Police Transfer उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में निरीक्षकों के बाद पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने बड़े पैमाने पर उपनिरीक्षकों के तबादले किए हैं। पुलिस लाइंस के दो दारोगाओं को भी तैनाती दे दी गई है। बीते दिनों पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने निरीक्षकों का तबादला किया था। उसकी सूची रात 12 बजे के बाद जारी की गई थी।

By nirmal pandeyEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Sun, 08 Oct 2023 04:10 PM (IST)
Hero Image
यूपी के इस जिले में आधी रात चली तबादला एक्सप्रेस, 27 दारोगाओं के कार्यक्षेत्र में बदलाव

संवाद सूत्र, सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में निरीक्षकों के बाद पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने बड़े पैमाने पर उपनिरीक्षकों के तबादले किए हैं। पुलिस लाइंस के दो दारोगाओं को भी तैनाती दे दी गई है।

चौकी प्रभारी कचार शशांक पांडेय को सिधौली, निर्मल को झरेखापुर से नैमिषारण्य, जयकृष्ण तिवारी को नैमिषारण्य से तंबौर, राकेश को पताबोझा से रमागढ़, संजीव कुमार को सिधौली से झरेखापुर, मनोज कुमार को कटीली से कोहना, उग्रसेन सिंह को कल्ली से संडा, विकास यादव को भदफर को सरैंया, राजेश कुमार सिधौली से कांशीराम कालोनी, समय सिंह को पुलिस लाइंस से कटीली तबादला किया है।

इसे भी पढ़ें: द‍िव्‍य रामलला की भव्‍य प्राण प्रतिष्ठा के लिए तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट की बैठक में धार्मिक समिति का गठन

वहीं धर्मेंद्र बहादुर सिंह कोहना से भदफर, रजनीश कुमार वर्मा को रामगढ़ से पताबोझ, आशीष तिवारी को पुलिस लाइंस से नैपालापुर, अरविंद कुमार शुक्ल शंकरपुर झिसनी से कल्ली, अमिल कुमार काजीकमालपुर से पैंतेपुर, उमाकांत सविता को कमला से शंकरपुर झिसनी और अतुल कुमार वर्मा को शेखसरायं से बिसवां तबादला करके चौकी प्रभारी बनाया गया है।

इसी क्रम में प्रदीप कुमार को सिधौली को महराजनगर, अखिलेश कुमार को पैंतेपुर से काजीकमालपुर, प्रदीप पांडेय को हरगांव से नूरपुर और दिलीप सिंह को संडा से तलबादला करके सदरपुर चौकी की कमान दी गई है। प्रभारी चौकी दिवियापुर ऋषभ यादव लहरपुर के वरिष्ठ उपनिरीक्षक बनाए गए हैं।

इसे भी पढ़ें: किसानों के हित में योगी सरकार का बड़ा फैसला, आलू बीज की विक्रय दरें की निर्धारित; ये रहें नए रेट

चौकी प्रभारी सरैंया शैलेंद्र सिंह कनौजिया को महोली, नैमिषारण्य के रवींद्र पाल को अटरिया, रेउसा के इंद्रजीत को तम्बौर, अटरिया के प्रवीण कुमार को हरगांव और पुलिस लाइंस के शमशाद अली को बिसवां के वरिष्ण उपनिरीक्षक पर तैनाती दी गई है। तालगांव के वरिष्ठ उपनिरीक्षक देवनारयण तिवारी को वाचक कार्यालय भेज दिया गया है।

चर्चा में पुलिस अधीक्षक की कार्यशैली

बीते दिनों पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने निरीक्षकों का तबादला किया था। उसकी सूची रात 12 बजे के बाद जारी की गई थी। इस बार उपनिरीक्षकों की तबादला सूची भी रात 12 बजे के बाद ही जारी की गई। रात में सूची जारी होने के लेकर पुलिस महकमा में चर्चाओं का बाजार गर्म हैं। हर कोई पुलिस अधीक्षक की कार्यशैली की अपने-अपने हिसाब से व्याख्या कर रहा है।